आज भाग्य देगा इन राशिवालों का साथ, इन्हे झेलना होगा बड़ा घाटा
आज भाग्य देगा इन राशिवालों का साथ, इन्हे झेलना होगा बड़ा घाटा
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखना पसंद करते हैं ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 19 अक्टूबर का राशिफल.

आज का राशिफल -


मेष- आज धनोपार्जन की तरफ बढ़ रहे हैं और आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. आज आपका मन परेशान रहेगा और जीवनसाथी का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आज प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है और सामन्जस्य अच्छा रहेगा.

वृषभ- आज ठीक स्थिति चल रही है और शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. आज क्रोध पर नियंत्रण रखें और प्रेम-प्रेमालाप थोड़ा नरम-गरम होते हुए सही चल रहा है. आज रोजी-रोजगार में बरकत होगी और सहहत ठीक रहेगी.

मिथुन- आज भाग्यवश कोई काम बनता दिख रहा है. इसी के साथ आपके मन में चंचलता बनी रहेगी. आज प्रेम-प्रेम प्रसंग ठीक चलेगा और व्यापार में तरक्की होगी. ठीक ठाक व्यवसाय चलेगा.

कर्क- आज पराक्रम सफलता दिलाएगा. आज आपको थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है और चोट-चपेट लग सकता है और परिस्थितियां अचानक प्रतिकूल हो सकती हैं. आज प्रेम-ठीक ठाक रहेगा.

सिंह- आज साफ्ट एनर्जी का संचार हो रहा है. आज आपकी वाणी की कठोरता से नुकसान हो सकता है और नियंत्रण रखने की जरूरत है. आज प्रेम-शादी-ब्याह तय हो सकता है या नवप्रेम का आगमन होगा.

कन्या- आज उर्जा का संचार हो रहा है. इसी के साथ चिढ़चिढ़ापन बढ़ा हुआ है. आज आप असहज महसूस करेंगे और अचानक से कोई समस्या न होते हुए भी ऐसी कोई बात हो जाएगी कि आप खुद पर काबू नहीं रख पाएंगे. मन और दिमाग को काबू में रखने की जरूरत है. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है.

तुला- आज लिखने-पढ़ने वालों के लिए अच्छा समय है और थोड़ी भावुकता की स्थिति बनी हुई है. आज महत्वपूर्ण निर्णय फिलहाल टाल दें और शासन सत्ता का सहयोग अभी नहीं मिलेगा. आज खर्च की अधिकता है.

वृश्चिक- आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी का योग बन रहा है. शासन सत्ता पक्ष का सहयोग मिल रहा है. आज आप अपने क्रोध पर काबू रखें. आज आपकी प्रेम की अच्छी स्थिति है और व्यवसाय ठीक ठाक रहेगा.

धनु- आज आपके पराक्रम का समय आ गया है और यह पराक्रम आपको सफलता की ओर ले जाएगा. आज बहुत जल्द आपके जीवन में चार चांद लगने वाला है और आप पराक्रमी बने रहें. ध्यान रहे अभी भी थोड़ा बचकर चलने की जरूरत है आज जीवनसाथी का साथ मिलेगा और प्रेम-प्रेमिका के बीच दूरी बनी रहेगी.

मकर- आज आपका भाग्य साथ दे रहा है. सारी चीजें ठीक हो रही हैं. आज आपकी वाणी अनियंत्रित होने से नुकसान हो सकता है. पूंजी निवेश फिलहाल न करें.

कुंभ- आज अच्छी स्थिति है. चार चांद लग रहा है आपके जीवन में. आज आपका कद बढ़ रहा है और आप नायक नायिका की भांति चमक रहे हैं. आज मानसिक चंचलता पर नियंत्रण रखने की जरूरत है.

मीन- आज आने वाला समय बहुत अच्छा है. दिनों दिन स्थिति अच्छी होती चली जाएगी. आज खर्च की अधिकता से परेशान होंगे. काल्पनिक भय सताएगा. आज प्रेमी-प्रेमिका के बीच दूरी हो सकती है.

आज दुश्मन भी बन जाएंगे इस राशि के लोगों के दोस्त, इन्हे होगा बड़ा लाभ

आज करवाचौथ पर इन राशि की महिलाओं के लिए आई बड़ी खुशखबरी

आज डूबते नजर आ रहे हैं इन राशियों के सितारे, जानिए क्या होगा लाभ और क्या हानि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -