वृश्चिक राशिवालों के साथ आज हो सकती है दुर्घटना, होगी कन्या राशिवालों की आय वृद्धि
वृश्चिक राशिवालों के साथ आज हो सकती है दुर्घटना, होगी कन्या राशिवालों की आय वृद्धि
Share:

राशिफल पढ़ने का इंतज़ार सभी को होता है. जैसे ही सुबह होती है सभी अपना राशिफल देखने के लिए उत्सुक रहते हैं क्योंकि बहुत से लोगों की दिनचर्या उसी से शुरू होती है. ऐसे में आज हम लाए हैं आज का राशिफल. देखिए क्या है आज आपकी किस्मत में.


मेष -  आज इस राशि वाले लोगों की रोजगार में वृद्धि होगी साथ ही मेहनत का फल भरपूर प्राप्त हो सकता है. आज पराक्रम व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और निवेश, यात्रा व नौकरी मनोनुकूल रहेंगे.

वृषभ - आज इस राशि के लोगों के घर अतिथियों का आगमन होगा और उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. इसी के साथ वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें वरना लाभ नहीं होगा. आज आत्मसम्मान में वृद्धि होगी और जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे.


मिथुन - आज इस राशि के लोगों की व्यावसायिक यात्रा पूर्णत: सफल रहेगी और रोजगार में वृद्धि होगी .आज इनकी आय बढ़ेगी साथ ही भेंट व उपहार की प्राप्ति हो सकती है.


कर्क - आज इस राशि के लोगों में व्ययवृद्धि से तनाव रहेगा साथ ही विवाद को बढ़ावा न दें वरना नुकसान होगा. आज आपका कोई पुराना रोग उभर सकता है साथ ही आज उतार-चढ़ाव बना रहेगा.


सिंह - आज इस राशि के लोगों के लिए बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे और यात्रा से लाभ होगा. आज आपके उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे और उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे.


कन्या - आज इस राशि के लोगों काआर्थिक नीति में परिवर्तन सफल रहेगा जिसका भविष्य में लाभ मिलेगा इसी के साथ घर-बाहर पूछ-परख रहेगी. आज आपकी आय में वृद्धि होगी और भाई-बंधुओं का सहयोग प्राप्त होगा.


तुला - आज इस राशि के लोगों की तीर्थाटन की योजना बनेगी और तंत्र-मंत्र में रुचि रहेगी. आज आपके कोर्ट व कचहरी के काम निबटेंगे साथ ही उत्तेजना पर नियंत्रण रखें.


वृश्चिक - आज इस राशि के लोगों को वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखनी होगी और विशेषकर स्त्रियां इस बात का ध्यान रखे. आज आपको कुसंगति से हानि होगी साथ ही दूसरों से अपेक्षा न करें.


धनु - आज इस राशि के लोगों को मित्र व संबंधियों के सहयोग से लाभ होगा और जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा. आज आपके राजकीय काम बनेंगे और प्रसन्नता रहेगी.


मकर - आज इस राशि के लोगों को संपत्ति के कार्य लाभ देंगे और बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. आज आपकी यात्रा लाभदायक रहेगी और नौकरी में सामंजस्य बैठाएं रखे.

कुम्भ - आज इस राशि के लोगों के रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे और परीक्षा व प्रतियोगिता में लाभ की स्थिति निर्मित होगी इसी के साथ घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी और सामाजिक कार्य में रुचि बढ़ेगी.

मीन - आज इस राशि के लोगों को किसी भी विवाद को बढ़ावा नहीं देना चाहिए और आज आपको कोई बुरी खबर मिल सकती है. आज आप जोखिम व जमानत के कार्य टालें ध्यान रखे.

आज वृषभ राशिवालों से जुदा हो सकता है उनका प्यार, कन्या राशिवालों को होगा नुकसान

आज मिथुन राशिवालों को लग सकता है बड़ा झटका, बनते काम बिगड़ने के आसार

राशिफल : आज इन राशियों के लिए है प्रेम का दिन, सफल होंगे सारे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -