इस फिल्म में साथ दिखेंगे बैरिस और राशिदा जोन्स, नाम हुआ फाइनल
इस फिल्म में साथ दिखेंगे बैरिस और राशिदा जोन्स, नाम हुआ फाइनल
Share:

हॉलीवुड फिल्मों के लेखक और निर्माता केन्या बैरिस अपनी पहली नेटफिल्क्स सीरीज 'ब्लैक एक्सिलेंस' की तैयारी में लग चुके हैं और अब खबर है च इस फिल्म की तैयारी भी पूरी की जा चुकी है. अब इसे जल्द से जल्द पर्दे पर लाने का काम किया जा रहा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक सिंगल कैमरा कॉमेडी फिल्म होगी. उम्मीद है कि लोगों पर छाप छोड़ने में यह कामयाब रहेगी. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बैरिस इस शो में राशिदा जोन्स के विपरीत अभिनय करे हुए नजर आएंगे. हाल ही में इस संबंध में खबरें आई थी. वहीं पेरेंटिंग, संबंधों, नस्ल और संस्कृति के प्रति बैरिस के दृष्टिकोण से उनका यह किरदार प्रेरित बताया जा रहा है. 

साथ हे दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि इस सीरीज से फिर से 'फैमिली सिटकॉम' की एक नई शुरुआत की जा सकेगी. जबकि कई सूत्रों ने से निकलकर यह जानकारी सामने आई है कि यह सीरीज लैरी डेविड की 'कर्ब योर एन्थुसिएज्म' जैसी हो सकती है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बैरिस और जोन्स, हेल रॉथस्टीन के साथ मिलकर प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. वहीं हेल इससे पहले 'ब्लैक-इश' और 'ग्रोन-इश' में बैरिस के साथ काम करते हुए देखें गए थे. 

नहीं रही यह मशहूर एक्ट्रेस, 72 की उम्र में ली अंतिम सांस

इस मॉडल ने पार की शर्मिंदगी की हदे, देखें बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट

फिर छाईं इस मॉडल की हॉटनेस, फैंस का लगा तांता

अपने बम खींचती नजर आई केटी बेल, जिसने भी देखा हो गया फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -