दाम्पत्य जीवन में दौड़ उठेगी खुशी की लहर
दाम्पत्य जीवन में दौड़ उठेगी खुशी की लहर
Share:

दाम्पत्य जीवन को सुखी व समृध्द बनाने के लिए आदर, विश्वास और प्रेम की ही जरूरत होती है अगर आप दोनो के बीच इन तीन चीजों की उपलब्धता है तो निश्चित ही आपका प्यार दिन-रात तरक्की करेगा। लेकिन अगर आपके घर में प्यार मे कमी के साथ आपसी मतभेद या फिर दूरियां बढ़ने लगी है तो इसका मतलब यह है कि आपके घर में कुछ ऐसा है जिसकी वजह से आप दोनो के बीच फांसले पैदा हो रहे हैं और इस चीज का सामान्य सा कारण कुछ और नहीं बल्कि वास्तुदोष भी हो सकता है। तो चलिए जानते हैं ऐसे दोष को मिटाने के लिए हमें क्या करना चाहिए?

कभी भी एक-दूसरे पर शक न करें और ना ही कभी एक दूसरे का उपहास उड़ाएं। बेडरूम में दो या दो से अधिक महिलाओं की तस्वीर तो नहीं है, ऐसा है तो इन्हें हटा दें। जीवनसाथी को जो बात पसंद न हो, वह रात में कभी न करें। बेडरूम में शंख या सीपी रखें। बेडरूम के अंदर कैक्टस कभी न रखें। कमरे के दरवाजे पर विंडचाइम लगाएं। 

शुक्रवार को पति-पत्नी एक-दूसरे को परफ़्यूम उपहार में दे सकते हैं। शनिवार के दिन अशोक की टहनी को बेडरूम में रखें। नवदंपति को अपने कमरे को हमेशा सजाकर रखना चाहिए। गुलाबी रंग के बल्ब से कमरे में रोशनी करें। डबल बेड पर सिंगल बेडशीट ही बिछानी चाहिए। ध्यान रखें कि बेडरूम में किसी भी तरह की धूल-मिट्टी जमा न हो।

सरसों के तेल का ये चमत्कारिक गुण आपको भी हैरान कर देगा

सुबह-सुबह के ये काम सफलता के राज़ खोलता है

यही बातें हर इंसान के जीवन में लाती है खुशियां

यह उपाय जो आपके सोय हुए भाग्य को जगा देगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -