शिल्पा के बाद अब ये रैपर बना बिगबॉस का विनर
शिल्पा के बाद अब ये रैपर बना बिगबॉस का विनर
Share:

इन दिनों तो बस बिगबॉस सीजन-11 और इसकी विनर शिल्पा शिंदे की ही चर्चाए हो रही थी. बिगबॉस का हिंदी सीजन अब तक चर्चाओं में चल रहा था लेकिन इन दिनों बिगबॉस का तमिल सीजन काफी सुर्खियों में है. रविवार को ही बिगबॉस के कन्नड़ सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले हुआ है. जिसके बाद इस शो का विनर सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो के विनर का नाम है चंदन शेट्टी. आपको बता दे चंदन शेट्टी कन्नड़ सिंगर और लिरिसिस्ट है. बिगबॉस जीतने पर उन्हें 50 लाख ईनामी राशि के तौर पर मिले है.

ग्रैंड फिनाले में चन्दन के साथ जयराम कार्तिक और दिवाकर की टक्कर थी. ये तीनो कंटेस्टेंट टॉप-3 तक पहुंचे थे. इस सीजन को कन्‍नड़ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने होस्ट किया था. सुदीप इस शो को पहले सीजन से अब तक होस्ट कर रहे है. खास बात तो ये है कि कन्नड़ बिगबॉस में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी कॉमनर कंटेस्टेंट की एंट्री हुई हो. इस बार शो के लिए 40 हजार कॉमन लोगो ने ऑडिशन दिया था. लेकिन इनमे से सिर्फ 6 लोगो का ही सिलेक्शन किया गया था.

इस शो के विनर भले ही चन्दन हो लेकिन शो की शुरुआत से ही निवेदिता सभी की चहेती बनी हुई थी. हालाँकि अंत में निवेदिता डेंजर जोन में चली गई थी जिसके बाद उन्हें दर्शको के कम वोट मिलने के चलते शो से आउट होना पड़ा.

टीवी के चाणक्य को मिला पद्म श्री पुरस्कार

वापस लौट रहें है शेखर सुमन

एयरपोर्ट पर सोते हुए दिखे 'पृथ्वी वल्लभ'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -