इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर किया 1 साल तक बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर रह जाएंगे दंग
इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर किया 1 साल तक बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक लड़की के साथ उसके इंस्टाग्राम फ्रेंड ने कई बार रेप किया. जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय छात्रा के साथ उसके दोस्त ने एक साल में कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देता था।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, लड़की पहली बार उस व्यक्ति से तब मिली जब वह नाबालिग थी, वह पुलिस के पास गई जब आरोपी ने उसे अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसकी शिकायत के अनुसार जुलाई 2020 में इंस्टाग्राम के जरिए उसकी मुलाकात गुरुग्राम निवासी अभिषेक नाम के लड़के से हुई। उनकी सोशल मीडिया मीटिंग के बाद, वह पहली बार उनसे गुरुग्राम के एक पार्क में मिलीं। लड़की ने कहा, 'सितंबर 2021 में हम दोबारा एमजीएफ मॉल में मिले जहां वह मुझे डीएलएफ फेज-2 इलाके के एक गेस्ट हाउस में ले गया जहां उसने मेरे साथ रेप किया।'

युवती बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। इस घटना के बाद आरोपी उसे फोन कर संबंध बनाने के लिए कहता था। शिकायतकर्ता के मुताबिक, आरोपी ने मानेसर के एक होटल में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। लड़की ने अपने बयान में कहा, "उसने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया तथा पिछले साल सितंबर में एक बार फिर मेरे साथ बलात्कार किया।" उसकी शिकायत के आधार पर, अभियुक्त अभिषेक के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम की धारा 6 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, पीड़िता को सीआरपीसी की धारा 164 के तहत गवाही के लिए शहर की एक अदालत में पेश किया गया था। अधिकारी ने कहा, ''हम आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'' पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है और मामले में आगे की जांच जारी है।

देवर के साथ नाज़ायज़ संबंध रखने के लिए महिला ने अपने बेटे को मार डाला, शव को नहर में फेंका

काली मां के नाम पर ठगे लाखों रूपये, हैरान कर देने वाला है मामला

ट्यूशन टीचर ने किया 9 वर्षीय मासूम का बलात्कार, रोते-रोते खुद सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -