ऑपरेशन के बहाने महिला की इज्जत को किया तार-तार
ऑपरेशन के बहाने महिला की इज्जत को किया तार-तार
Share:

बांदा. एक महिला की उंगली में लगी चोट के बाद जब परिजन उसे अस्पताल लेकर गए तो डाक्टर ने उसके साथ में ऑपरेशन के बहाने उसके साथ में रेप करने का एक मामला सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही घटनाक्रम बांदा में डॉक्टर RK गौड़ नर्सिंग होम का है. बताते चले कि सोमवार शाम हमीरपुर की रहने वाली एक महिला के हाथ की उंगली में मामूली चोट लग गई थी. तथा इसके लिए महिला को मंगलवार सुबह 11 बजे नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। महिला के पति ने कहा कि उसके बाद डॉक्टर मेरी पत्नी को शाम के करीब पांच बजे के आसपास ऑपरेशन की बात कहकर ऑपरेशन थिएटर ले गए.

फिर कुछ देर बाद हमे ऑपरेशन थिएटर से  आपत्तिजनक आवाजें सुनाई देने लगीं. व हमने जब खिड़की से झांकर देखा तो अस्पताल का डॉक्टर आरके गौड़ मेरी बेहोश पत्नी से बलात्कार कर रहा था. वहीं, पीड़‍िता बेहोशी की हालत में अर्धनग्न अवस्था में मिली. इस संबंध में जब परिवार वाले थाने में इसकी शिकायत लेकर पहुंचे तो पुलिस ने भी इस पर कोई रिपोर्ट दर्ज नही की व फिर बाद में परिजनों ने आरके गौड़ नर्सिंग होम में जमकर तोड़फोड़ कर दी.

तोड़फोड़ के बाद पुलिस ने इस परिवार को हवालात में दाल दिया. वहीं एसपी राजेंद्र प्रताप पांडेय ने कहा है कि मामले की जांच कराई जा रही है तथा पीडितो को शांति बनाए रखने का कहकर उन्हें हम छोड़ देंगे तथा इसमें जो भी दोषी है उस पर सख्त से सख्त कार्यवाही होगी.  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -