MP : प्रदेश की राजधानी हुई शर्मसार, कैब ड्राइवर ने किया महिला से बलात्कार
MP : प्रदेश की राजधानी हुई शर्मसार, कैब ड्राइवर ने किया महिला से बलात्कार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक कैब ड्राइवर द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म करने की घटना प्रकाश में आई है. आरोपी कैब ड्राइवर महिला को सुनसान जगह पर ले गया जहां महिला को डरा-धमकाकर उसकी आबरू लूटी गई. महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज़ करते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला विवाहित है और कोहफिजा थाना क्षेत्र की रहने वाली है.

29 दिसंबर को वह ओला कंपनी की एक कैब से लालघाटी इलाके को जा रही थी. तभी आरोपी ड्राइवर, महिला को सुनसान जगह पर ले गया और उसे हवस का शिकार बनाया. शाहजहांनाबाद क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) समीर यादव ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया की महिला ने शुक्रवार को कोहफिजा थाने में शिकायत दर्ज़ कराई की उसके साथ कैब ड्राइवर ने बलात्कार किया.

जब महिला से दो दिन बाद शिकायत करने के बार में पूछा तो महिला ने कहा की उसके परिवार वालो ने शिकायत करने में उसका सहयोग नही किया इस कारण उसने दो दिन बाद शिाकयात दर्ज़ कराई. यादव ने बताया की पीड़ित महिला एक अस्पताल में नर्स का काम करती है. कैब ड्राइवर उसका परिचित है और वह पहले भी कई बार उसके साथ आती जाती रहती थी. महिला की शिाकायत दर्ज़ करके आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -