15 साल तक पिता ने बेटी के साथ किया बलात्कार और बनाया दो बच्चों की मां
15 साल तक पिता ने बेटी के साथ किया बलात्कार और बनाया दो बच्चों की मां
Share:

मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर अमेरिका के सिनसिनाटी शहर से आयी है जहां एक पिता अपनी ही बेटी को पिछले 15 साल से हवस का शिकार बना रहा था इतना ही नहीं मानवता को शर्मसार कर देने वाला ये आरोपी पिता अपनी बेटी से पिछले 15 साल में 23 बार बलात्कार और 18 बार यौन शोषण कर चूका है और 2 दो बच्चों की माँ अपनी बेटी को बना चूका है. जब पुलिस ने पीड़िता की शिकायत को दर्ज़ किया तो यह खुलासा हुआ. 

पुलिस से मिली जानकरी के मुताबिक आरोपी अमेरिका के सिनसिनाटी इलाके का रहने वाला है और पिछले 15 साल से अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना रहा था. अब तब उसने बेटी से दो बच्चे भी पैदा कर दिए हैं जो कि पीड़िता के साथ ही रहते हैं.  बताया जा रहा है कि जब उसने पहली बार बेटी को हवस का शिकार बनाया, उस वक़्त वह 10 साल की थी और पीड़िता का पिता ही 15 साल तक उसका यौन शोषण व र बलात्कार करता रहा. लड़की ने अपने राक्षस पिता से 25 साल की उम्र में जाकर मुक्ति पाई और शिकायत पुलिस स्टेशन में कर दी. 

इस मामले में पुलिस के होश तो तब उड़ गए जब पता चला कि इस मामला का आरोपी सिर्फ उसका बाप ही नहीं है बल्कि उसकी मां भी है. जब लड़की का बाप उसके साथ कुकृत्य करता था तो उसमें माँ की भी मिलीभगत होती थी और वह चुपचाप तमासा देखती थी. पीडि़ता के दो बच्चे हैं जिनकी उम्र 7 और 2 साल है. मामला अदालत में है जिसकी सुनवाई जल्द ही होगी. इन आरोपी माता-पिता को अदालत से सख्त सजा मिल सकती है.

लेनिन विवाद पर तस्लीमा नसरीन ने दी 'नसीहत'

दुनिया के 3 लोग ही जानते हैं इस भाषा को

इन्हे कहा जाता है बांग्लादेश की सनी लियोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -