5 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार
5 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में दुष्कर्म का संसनीखेज मामला सामने आया है. एक वहशी इंसान ने 5 वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया. वारदात के बाद वह बच्ची को खेत में छोड़कर फरार हो गया. मामले की शिकायत पुलिसको की गई. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए तत्काल कार्यवाही शुरू कर दी. पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है. मामला पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र का है.

 ग्राम करगैना में रहने वाला अशोक (परिवर्तित नाम) सोमवार को अपने खेत पर काम करने गया था. उसकी 5 साल की बेटी भी उसके साथ खेत पर गई थी. खेत में खेलते समय बच्ची पानी पीने गई थी और तभी कोई अंजान शख्स उसे उठाकर ले गया. और उसके साथ बलात्कार किया. घटना के बाद आरोपी बच्ची को एक सुनसान जगह छोड़कर फरार हो गया. जब बच्ची काफी देर तक वापस नहीं आई तो उसके पिता ने उसे आसपास तलाशना शुरू किया. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. तब बच्ची के लापता हो जाने की बात पूरे गांव में फैल गई.

लड़की को ब्लैकमेल कर 6 महीनो से कर रहा था रैप, ऐसे हुआ खुलासा

इसके कुछ घंटो बाद ही खून से लथपथ हालत में मासूम बच्ची गांव वालों को मिली. ग्रामीणों ने तुरंत परिजनों को सूचना दी. परिजनों ने पुलिस घटना के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने पीडित बच्ची के परिजनों की तहरीर पर बलात्कार मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

8 साल की मासूम से गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -