दिल्ली फिर शर्मनाक, मासूम बच्चियों को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर
दिल्ली फिर शर्मनाक, मासूम बच्चियों को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर
Share:

नई दिल्ली : हाल में हुई गैंगरेप की घटनाओं ने दिल्ली सरकार के महिला सुरक्षा के दावों की पोल खोल दी है. शुक्रवार को दिल्ली-NCR में हुई इन घटनाओं में 2 मासूम बच्चियों को भी दरिंदों ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया हैं. इन घटनाओं से दिल्ली में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं. पहली वारदात यह घटना नांगलोई के शिवराम पार्क इलाके की है. जहां ढाई साल की बच्ची अपने परिवार के साथ रामलीला देखने गई थी. रामलीला में 2 मिनट के लिए लाइट गई तभी अचानक 2 बाइकर्स बच्ची को उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. घटना के बाद बच्ची अस्पताल में भर्ती है. पुलिस को अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है.

दूसरी वारदात आनंद विहार इलाके में 3 लोगों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया, जब यह वारदात हुई तब बच्ची के मां-बाप घर पर नहीं थे. बच्ची अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस को कॉलोनी में ही रहने वाले प्रकाश और उसके 2 साथियों पर शक है. इस मामले में पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल गैंगरेप की शिकार बच्चियों से मिलने पहुची है. पीड़ितों से मिलने के बाद उन्होंने ट्वीट कर इसे शर्मनाक कहा और लिखा दिल्ली वाले कब जागेंगे? यह बेहद शर्मनाक घटना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -