रेप पीड़िता का बच्चा जन्म के बाद अचानक गायब
रेप पीड़िता का बच्चा जन्म के बाद अचानक गायब
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश में अपराधियो के हौंसले किस कदर बुलंद है इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली. पहले तो अपराधियो ने एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी की हद को पार करते हुए उसे गर्भवती बना दिया. इसके बाद जब उसने बच्चे को जन्म दिया तो अपने गुनाहों को छुपाने के लिए आरोपियों ने उसके बच्चे को चोरी कर लिया, ताकि बच्चे का डीएनए आरोपियों के साथ मैच न हो सके.

दरअसल एक नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दिया था लेकिन बच्चे के जन्म के कुछ ही घंटे बाद उसे चोरी कर लिया गया. हैरान करने वाला यह मामला यूपी के मिर्जापुर जिले का है. पीड़ित नाबालिग के साथ एक शख्स ने बलात्कार किया था. जिससे की वह गर्भवती हो गई. न्याय की भीख मांग रही पीड़िता के बच्चे का डीएनए होना था. लेकिन इससे पहले ही बच्चा हॉस्पिटल से चोरी हो गया. घटना का पता तब चला जब पीड़िता को हॉस्पिटल में उसका बच्चा नही मिला.

बच्चा न मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. वही मौके पर पहुची पुलिस ने पुरे मामले का विवरण कर बच्चे की तलाश में जुट गई है. एक तरफ यूपी के मुख्यमंत्री बड़े बड़े वादे करते है कि प्रदेश में मेट्रो आएगी, यूपी से अपराध ख़त्म होगा लेकिन जिस तरह से उनके राज्य में अपराध की वारदात बढ़ रही है उससे पता चल रहा है कि उनके वादों में कितनी सच्चाई है.

फर्जी एनकाउंटर करने वाले पूर्व एसआई को हुई सात साल की कैद

सोती हुई बहन के साथ भाई ने की दिल दहला देने वाली दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -