दुष्कर्म की शिकायत लिखवाने आई महिला ने थाने में दिया बेटी को जन्म
दुष्कर्म की शिकायत लिखवाने आई महिला ने थाने में दिया बेटी को जन्म
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से हाल ही में एक बड़ा मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के लावाघोघरी थाने में बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करावाने गई महिला ने थाने में ही बेटी को जन्म दे दिया। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक महिला थाने में केस दर्ज करवाने पहुंची थी। इसी बीच अचानक महिला को लेबर पेन शुरू हो गया। देखते ही देखते उसकी हालात नाजुक हो चली जिसे देखकर फौरन थाने में पदस्थ महिला पुलिस कॉन्स्टेबल ने उसे संभाला और डिलीवरी कराई।

खबरों के अनुसार डिलीवरी के बाद महिला और उसकी बच्ची पूरी तरह स्वस्थ हैं। जी दरअसल महिला की डिलीवरी करवाने वाली कॉन्स्टेबल शीतल वाघमारे ने नर्सिंग का कोर्स किया हुआ है। वह नर्सिंग का कोर्स करने के बाद पुलिस में भर्ती हो गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक अब महिला और उसकी बेटी को देखभाल के लिए जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है। इस मामले में दुष्कर्म की पीड़िता ने कहा है कि 'अगर आरोपी उससे शादी करने के लिए तैयार हो जाएगा तो वो उसके खिलाफ FIR दर्ज नहीं कराएगी।' इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी शादी करने के लिए तैयार है। क्या है मामला- जी दरअसल इस मामले में महिला ने कहा है कि उसी के गांव में रहने वाले एक युवक ने उसे शादी करने का वादा किया था। उसने शादी के वादे की आड़ में कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी बीच जब वह गर्भवती हो गई तो युवक ने शादी से इंकार कर दिया। अंत में बीते मंगलवार को महिला थाने में शिकायत कराने पहुंची। युवती के साथ आए लोगो ने यह आरोप लगाया है कि पुलिस ने FIR दर्ज करने से मना कर दिया था। इस मामले के बारे में जनपद सदस्य धर्मराज कुमरे का कहना है कि, 'वे लोग रेप की रिपोर्ट दर्ज कराने आए थे, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी।' वहीं थाना प्रभारी राकेश भारती का कहना है महिला थाने में शिकायत दर्ज कराने आई थी। उसके बाद पुलिस ने जब आरोपी युवक से फोन पर बात की तो उसने अगले दिन आने की बात कही। वहीं उसके बाद उन्हे एक दूसरे केस के सिलसिले में बाहर जाना पडा और जब तक वो लौटकर आए तब तक युवती ने बच्चे को जन्म दे दिया था।

ग्लास के गेट से टकराए तैमूर अली खान, पैपराजी को देखकर चिल्लाते आए नजर

आज होगी क्वाड देशों के नेताओं की अहम् बैठक, चीन होगा महत्वपूर्ण मुद्दा

आदिपुरुष में हुई कृति सेनन की एंट्री, प्रभास संग शेयर की तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -