आदिपुरुष में हुई कृति सेनन की एंट्री, प्रभास संग शेयर की तस्वीर
आदिपुरुष में हुई कृति सेनन की एंट्री, प्रभास संग शेयर की तस्वीर
Share:

प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष को लेकर तेजी से चर्चाएं हो रही है। इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में दीपिका नजर आएंगी लेकिन अब यह ऑफिसियल हो चुका है कि ऐसा कुछ नहीं है। जी दरअसल अब इस फिल्म में नजर आने वाली हैं कृति सेनन। उनके साथ ही इस फिल्म में सनी सिंह भी शामिल हो गए हैं। जी दरअसल हाल ही में कृति ने सोशल मीडिया पर फैंस को ये गुड न्यूज दी है। उन्होंने सनी, प्रभास और फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत के साथ फोटो शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

आप देख सकते हैं इस दौरान प्रभास, कृति और सनी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कृति ने लिखा, ‘एक नई जर्नी की शुरुआत…आदिपुरुष। ये फिल्म बहुत स्पेशल है। इस मैजिकल दुनिया से जुड़कर एक्साइटेड और गर्व महसूस कर रही हूं।' अब यह देखना होगा कि कृति फिल्म में किस तरह के किरदार में हैं और वह लोगों को लुभा पाती हैं या नहीं। वैसे खबरें हैं कि फिल्म के डायरेक्टर की पहली पसंद दीपिका पादुकोण ही थीं, लेकिन दीपिका और प्रभास पहले ही नाग अश्विन की फिल्म साइन कर चुके हैं।

इसी वजह से दीपिका आदिपुरुष का हिस्सा ना बन सकीं। वैसे दीपिका के फिल्म छोड़ने का कृति को बड़ा फायदा हुआ। अब कृति इस बड़ी फिल्म का हिस्सा हैं। आपको पता हो प्रभास और सैफ के साथ ये कृति की पहली फिल्म है। अब यह देखना होगा कि फिल्म में सभी का किरदार कितना बेहतरीन है और सभी फैंस के दिलों को जीत पाते हैं या नहीं।

आज होगी क्वाड देशों के नेताओं की अहम् बैठक, चीन होगा महत्वपूर्ण मुद्दा

राजस्थान में महाशिवरात्रि का ‘प्रसाद’ खाने से 60-70 लोग बीमार, हो रहा इलाज

दिल्ली में मौसम ने बदला अपना रुख, सुबह से लगातार हो रही वर्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -