शादी का झांसा देकर की ऐसी हरकत, आरोपी की तलाश जारी
शादी का झांसा देकर की ऐसी हरकत, आरोपी की तलाश जारी
Share:

भोपाल/ब्यूरो। एक तलाकशुदा महिला की शिकायत पर अशाेकागार्डन थाना पुलिस ने  उसके परिचित के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पीडि़ता जिस फर्म में काम करती है। आराेपि उसी फर्म में सुरक्षाकर्मी था।

 महिला के तलाकशुदा हाेने की बात पता चलने पर उसने महिला काे शादी करने का झांसा दिया। दाे साल तक ज्यादती करने के बाद वह शादी करने की बात से मुकर गया। आराेपित पहले से शादीशुदा है। उसने यह बात भी महिला से छिपाकर रखी थी। पुलिस आराेपि की तलाश कर रही है। पीड़िता मूलत: कानपुर की निवासी है और तलाकशुदा है। 

महिला पिछले दाे वर्ष से एमपी नगर के एक प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट में पैकेजिंग का काम करती है। उसी प्रतिष्ठान में कौशलेंद्र सेन सुरक्षाकर्मी के रूप में काम करता था। साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच परिचय हाे गया था। फाेन पर लंबी बातें हाेने के साथ ही दाेनाें के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हाे गया। कौशलेंद्र ने स्वयं को कुंवारा बताकर महिला काे शादी करने का झांसा देते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। पिछले दिनाें महिला ने कौशलेंद्र से शादी के बारे में स्पष्ट बताने काे बाेला। इस पर कौशलेंद्र ने महिला काे बताया कि वह पहले से शादीशुदा है। इस वजह से उसके साथ शादी नहीं कर सकता।

अलग-अलग कलर की साड़ी में रानी ने ढाया अपना कहर

खूबसूरती के मामले में नहीं नेहा का कोई तोड़, हर कोई हो रहा मदहोश

यूपी में बिना मान्यता के चल रहे थे 7500 मदरसे, सर्वे में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -