Share:
प्रयागराज में बीए की छात्र से रेप, प्रेमी और मामा के लड़कों पर आरोप, गिरफ़्तारी में जुटी पुलिस
प्रयागराज में बीए की छात्र से रेप, प्रेमी और मामा के लड़कों पर आरोप, गिरफ़्तारी में जुटी पुलिस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के आजाद पार्क के अंदर हुई इरम सिद्दीकी की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं, कि अब वहां एक बीए की छात्रा के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। शुक्रवार (26 मई) को पीड़िता ने अपने प्रेमी और मामा के लड़कों पर दुष्कर्म, धमकी देने का आरोप लगाकर कर कर्नलगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी युवकों के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें अरेस्ट कर लिया जाएगा। 

रिपोर्ट के अनुसार, कर्नलगंज इलाके की रहने वाली युवती बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ती है। उसने अपने प्रेमी रोहित और मामा के दो लड़कों के खिलाफ दुष्कर्म, गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत कर्नलगंज थाने में दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि लगभग एक साल पहले मामा के लड़के ने रोहित से दोस्ती कराई थी। दोनों में एक साल से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों आजाद पार्क घूमने भी जाते थे। 18 मई को रोहित उसे घुमाने आजाद पार्क ले गया था। वहीं झाड़ियों में मामा के लड़कों की सहायता से रोहित ने उसके साथ गंदा काम किया।

पीड़िता ने बताया कि, उसका मोबाइल भी लेकर चले गए थे। जब उसने अपने परिवार वालों को बताया तो उसका मोबाइल लौटा दिया। परिवारिक दबाव के चलते उसने पुलिस से शिकायत नहीं की थी। शुक्रवार को पीड़िता थाने पहुंची और आपबीती सुनाई। कर्नलगंज पुलिस ने छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया है। पुलिस ने उसके बयान के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

महिला का क़त्ल कर नोच-नोचकर खा गया चेहरे का मांस, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

इंदौर: 'तुम इस्लाम को बदनाम कर रही हो..', बीच सड़क पर लड़का-लड़की को घेरकर 50 गुंडों ने पीटा, 6 गिरफ्तार

गंगा आरती देखने आई नाबालिग के साथ 4 दरिंदों ने की हैवानियत की हदें पार, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -