इंदौर: 'तुम इस्लाम को बदनाम कर रही हो..', बीच सड़क पर लड़का-लड़की को घेरकर 50 गुंडों ने पीटा, 6 गिरफ्तार
इंदौर: 'तुम इस्लाम को बदनाम कर रही हो..', बीच सड़क पर लड़का-लड़की को घेरकर 50 गुंडों ने पीटा, 6 गिरफ्तार
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बाइक से जा रहे हिन्दू लड़के और मुस्लिम समुदाय की लड़की पर कुछ मुस्लिम युवकों ने हमला कर दिया। यही नहीं आरोपी युवकों ने इसका वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया। आरोपियों ने युवती से कहा कि तुम इस्लाम को बदनाम कर रही हो। पुलिस ने इस संबंध में 50 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी इस मामले में संज्ञान लिया है। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस ने युवक-युवती को पीटने वाले 6 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना छोटी ग्वाल टोली इलाके में गुरुवार रात की है। इसका वीडियो शुक्रवार को सामने आया। पीड़ित युवक ने जानकारी दी है कि मैं और मेरी महिला मित्र होटल मदनी से गुरुवार रात 11 बजे खाना खाकर निकले थे। हम रीगल चौराहे की ओर जा रहे थे। मैंने देखा कि दो बाइक पर कुछ युवक हमारा पीछा कर रहे थे। रीगल चौराहे पर उन्होंने हमारी गाड़ी रुकवा दी। वहीं, लड़के ने पुलिस को बताया कि मुझे और मेरी फ्रेंड को देखते ही 40 से 50 लोगों ने घेर लिया। वे अपशब्द कहते हुए विवाद करने लगे और मेरा आधार कार्ड मांगने लगे। मेरी फ्रेंड से कहा कि अपने माता-पिता से बात कराओ। विवाद बढ़ने पर भीड़ ने हम दोनों को बेरहमी से पीटा। वे वीडियो भी बना रहे थे। जैसे-तैसे हम छूटकर वहां से भागे। मगर, आरोपी फिर भी पीछा करते हुए रेलवे स्टेशन तक पहुंच गए। वे यहां भी हमारी पिटाई करने वाले थे, लेकिन रिक्शा चालकों ने हमें बचा लिया। रात में मैं अपने परिवार के साथ थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवक और उसकी फ्रेंड को बचाने पहुंचे उनके साथियों पर भी आरोपियों ने चाकू से वार कर दिया। इसके बाद वे फरार हो गए। जख्मी युवकों की शिकायत पर पुलिस ने शोएब उषागंज छावनी, शावेज लाल, मुजम्मील, आमीन लाला, सैफ, सैफ का भाई छोटू उर्फ अरबाज के खिलाफ तुकोगंज थाने में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में हिंदू संगठन की तरफ से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने को अवगत कराया गया। उन्होंने संज्ञान लेते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सीएम ने सख्त शब्दों में कहा है कि कानून को अपने हाथ में लेने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। मुख्यमंत्री के निर्देश मिलने के बाद पुलिस ने एक्शन तेज करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार रात बांदा कंपाउंड निवासी आवेश पुत्र मो. हनीफ समेत 6 लोगों को अरेस्ट किया, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

गंगा आरती देखने आई नाबालिग के साथ 4 दरिंदों ने की हैवानियत की हदें पार, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस

30 बच्चों के हत्यारे को मिली आजीवन कारावास की सजा, जानिए क्यों युवक करता था कत्ल

आइसक्रीम का लालच देकर नाबालिग को होटल ले गए लोग, फिर कर दी ये शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -