Share:
महिला का क़त्ल कर नोच-नोचकर खा गया चेहरे का मांस, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
महिला का क़त्ल कर नोच-नोचकर खा गया चेहरे का मांस, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

पाली: राजस्थान के पाली जिले में एक चौंकाने वाली क़त्ल की घटना हुई है। सरधना क्षेत्र के जंगल में बकरियां चरा रही एक बुजुर्ग महिला का पत्थरों से कुचलकर क़त्ल कर दिया गया। इतना ही नहीं, क़त्ल के अपराधी ने मृतक महिला के मुंह का मांस भी नोच-नोचकर खा लिया। इस कृत्य के पश्चात् उस युवक का चेहरा खून से लाल हो गया। घटना के पश्चात् भागते युवक को गांव के लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, हमेशा की भांति सराधना गांव में रहने वाली वृद्ध महिला शांति देवी जंगल में बकरियां चराने गई थी। इस के चलते जंगल में युवक ने बड़े पत्थर से हमला कर महिला का सिर फोड़ दिया। पत्थर से कई बार हमला करने के कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई। उसके पश्चात् अपराधी युवक मृतक महिला के चेहरे का मांस नोचकर खा गया। इसके बाद अपराधी शख्स ने अपनी ही शर्ट उतारकर मृत वृद्धा का चेहरा ढंक दिया।

वही जंगल में बकरियां चरा रहे व्यक्तियों ने यह दृश्य देखा तो उन्होंने गांव के लोगों को इसकी खबर दी। यह देख अपराधी भाग निकला। जिसे गांव के लोगों ने लगभग एक किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ा तथा सेंदड़ा थाना पुलिस को खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपराधी युवक को पकड़ा एवं थाने ले आई। पुलिस ने भी माना है कि युवक ने अपने दांतों से महिला के मुंह का मांस नोच लिया था। पुलिस पड़ताल में शख्स की पहचान मुंबई निवासी 24 वर्षीय सुरेंद्र के तौर पर हुई है। वह नशे का आदी है। वृद्ध महिला के क़त्ल के बाद गांव के लोगों की सहायता से पुलिस ने क्षत-विक्षत शव को सेंदड़ा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। वही इसको लेकर पुलिस द्वारा जाँच की जा रही है।

नीति आयोग की बैठक का भी बहिष्कार करेंगे नितीश-ममता और केजरीवाल, 8 बेहद अहम बैठक पर पीएम मोदी करेंगे चर्चा

संसद भवन पर मची रार में भाजपा पर चला विपक्ष का दांव

गंगा आरती देखने आई नाबालिग के साथ 4 दरिंदों ने की हैवानियत की हदें पार, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -