गंगा आरती देखने आई नाबालिग के साथ 4 दरिंदों ने की हैवानियत की हदें पार, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस
गंगा आरती देखने आई नाबालिग के साथ 4 दरिंदों ने की हैवानियत की हदें पार, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस
Share:

वाराणसी: यूपी के वारणसी में 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि पीड़िता 19 दिनांक को गंगा आरती देखने गई थी। वहां 4 लड़कों ने पकड़कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं अपराधियों ने सोशल मीडिया पर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस ने 10 घंटे के भीतर ही चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि सूरज कुमार गौड़, गोलू गौड़ उर्फ सुनील गौड़, सुनील कुमार पटेल उर्फ नानक एवं नागेंद्र ने 17 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। यह वीडियो पीड़िता के भाई को मिला था। इस मामले पर एडिशनल कमिश्नर संतोष सिंह ने कहा कि लड़की बनारस घूमने आई थी। रात लगभग 9 बजे वह घर वापस जा रही थी। इसी के चलते 4 युवकों ने उसके साथ दु‌र्व्यवहार किया तथा सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। महज 10 घंटे के अंदर चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वही पीड़िता द्वारा इस मामले में कोई खबर नहीं दी गई थी। लेकिन, लड़कों के द्वारा एक वीडियो वायरल करने के पश्चात् पीड़िता के चचेरे भाई को इसकी खबर हुई। पिछली रात पुलिस को इसकी जानकारी हुई। तत्पश्चात, CCTV फुटेज के जरिए इन चारों अपराधियों की पहचान की गई तथा उन्हें गिरफ्तार किया गया। चारों युवक फूलपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुरा के रहने वाले हैं। 

जूनियर एशिया कप हॉकी में भारत ने जापान को दी करारी मात

अपने ही धर्म की लड़कियों के दुश्मन बने मुस्लिम, हिन्दू लड़के के साथ देखने पर बीच रास्ते की पिटाई

वंदे मातरम् के समय खड़े नहीं हुए ओवैसी के पार्षद तो भड़की BJP, मचा भारी हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -