फूल बेचने के आड़ में बेच दिए बच्चे
फूल बेचने के आड़ में बेच दिए बच्चे
Share:

अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह कुछ ऐसा है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में पिछले डेढ़ महीने से फूल बेचने वाला गिरोह मोहल्ला संतोखपुरा में रेलवे लाइनों के नजदीक रहते 3 परिवारों के 5 बच्चे उठा ले गया जिनमें 3 सगे भाई-बहन हैं और पहले एक साथ गायब हुए 3 बच्चों की वृद्ध दादी देवी ने बताया कि वह पिछले 30 वर्षों से उक्त मोहल्ले में रह रहे हैं. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार उसकी बड़ी बेटी रानी को बिहार के रहने वाले धर्म से प्यार हो गया जो यहां आकर कुछ समय फूल बेचने का काम करता था.

इस मामले में बताया गया है कि उसके बाद दोनों ने विवाह करवा लिया और फिर धर्म ने अपनी बहन माला की शादी उसके बेटे विजय से करवा दी. इसके बाद विजय के घर 1 बेटी और 2 लड़कों ने जन्म लिया, जैसे ही उसकी बड़ी पौत्री पारस मनी 10 और दोनों पौत्र आशिक 6 व पवन 4 वर्ष के हुए तो उसकी बहू माला बच्चों को लेकर अपने भाई धर्म के घर गई. वहीं उसके 2 दिन बाद जब उसका बेटा पत्नी व बच्चों को लेने गया तो धर्म ने उसकी बुरी तरह से पिटाई कर उसे वहां से निकाल दिया और फिर कुछ दिनों बाद उसने अपनी बहन माला की शादी किसी दूसरे व्यक्ति के साथ कर उसे शहर से बाहर भेज दिया और उसके तीनों पौत्र-पौत्रियों को बिहार के समस्तीपुर रवाना कर दिया.

इस मामले में बच्चों के गायब होने के बाद पहले गायब हुए 3 बच्चों की दादी देवी ने उन्हें बताया कि उसका दामाद धर्म बच्चों को गायब कर उन्हें बेचने का कारोबार कर रहा है लेकिन इससे पहले वे धर्म तक पहुंचते, धर्म और उसकी पत्नी रात को ही यहां से सब कुछ बेचकर फरार हो चुके थे जिनकी जांच में पुलिस जुट चुकी है.

दो साल से यौन शोषण कर रहा था संपादक, महिला पत्रकार ने कर दी हत्या

दिल्ली में एक छात्रा की हत्या, साथ कोचिंग पढ़ने वाला छात्र ही निकला हत्यारा

सो रही थी माँ तो चाकू लेकर आ गई गोद ली बेटी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -