दो साल से यौन शोषण कर रहा था संपादक, महिला पत्रकार ने कर दी हत्या
दो साल से यौन शोषण कर रहा था संपादक, महिला पत्रकार ने कर दी हत्या
Share:

मुंबई: मुंबई की एक मासिक समाचार पत्रिका इंडिया अनबाउंड के संपादक की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर देने का मामला सामने आया है. वे 15 मार्च से लापता बताए जा रहे थे. तभी उनके लापता होने की तहरीर संबंधित थाने में दर्ज करवाई गई थी. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक ट्रेनी पत्रकार और मैगजीन के प्रिंटर को गिरफ्तार किया है. यह पूरा मामला यौन शोषण का बताया जा रहा है.

फ्लेट से आ रही थी बदबू जैसे ही खोल कर देखा तो उड़ गए होश

ठाणे ग्रामीण पुलिस के अनुसार मृतक संपादक की शिनाख्त नित्यानंद पांडे के रूप में की गई है. जिनकी लाश रविवार को विघटित अवस्था में बरामद की गई थी. पुलिस ने मामले की पड़ताल के बाद संपादक की 24 वर्षीय सहायक और सहकर्मी अंकिता मिश्रा से भी सवाल-जवाब की. पहले उसने इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया था. किन्तु सख्ती से पूछताछ करने पर पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. अंकिता ने हत्या और संपादक के बारे में पुलिस को सारी कहानी सुना दी. अंकिता ने खुलासा करते हुए कहा है कि उसके संपादक नित्यानंद पांडे गत दो वर्षों से निरन्तर उसका यौन उत्पीड़न कर रहे थे और  उसे परेशान कर रहे थे.

युवक ने रिटायर्ड फौजी से मांगी लिफ्ट और फिर कर दिया कुछ ऐसा

अंकिता के अनुसार वो बार-बार ऐसा करने से संपादक को मना करती थी किन्तु वो नहीं माने. इसके बाद अंकिता ने मैगजीन के प्रिंटर सतीश मिश्रा के साथ मिलकर संपादक पांडे से निजात पाने का प्लान बनाया. इसी प्लान के चलते शुक्रवार को अंकिता अपने संपादक को एक संपत्ति दिखाने के बहाने वीरान स्थान पर ले गई. जहां उसने नित्यानंद पांडे को एक मसालेदार ड्रिंक पिलाया. जिसे पीने का बाद पांडे बेहोश हो गए. तब अंकिता और मैगजीन के प्रिंटर सतीश ने गला घोंटकर उन्हें मार डाला. फिर दोनों उनके शव को भिवंडी के एक वीरान इलाके में फेंक कर फरार हो गए.

खबरें और भी:-

चोरी के आरोप मंदबुद्धि युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

आखिर ऐसा क्या हुआ की चलते-चलते ही महिला ने लगा दी नहर में छलांग

दिल्ली में एक छात्रा की हत्या, साथ कोचिंग पढ़ने वाला छात्र ही निकला हत्यारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -