वर्ल्डकप के दौरान इस मशहूर क्रिकेटर ने किया बलात्कार, होटल से हुआ गिरफ्तार
वर्ल्डकप के दौरान इस मशहूर क्रिकेटर ने किया बलात्कार, होटल से हुआ गिरफ्तार
Share:

T20 विश्व कप के चलते श्रीलंकाई टीम को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। उसके क्रिकेटर दनुष्का गुणतिलका (Danushka Gunathilaka) को बलात्कार के आरोपों में सिडनी ईस्ट से अरेस्ट किया गया है। खबर के अनुसार, उन्हें शनिवार 4 नवंबर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। रविवार प्रातः श्रीलंका की टीम उनके बिना ही अपने देश के लिए रवाना हो गई थी। गुणतिलका 3 सप्ताह पहले घायल हो गए थे तथा उनकी जगह आशेन बंडारा ने ली, किन्तु मैनेजमेंट ने उन्हें घर भेजने की जगह टीम के साथ ही रखा था।

गुणतिलका के विरुद्ध 29 वर्षीय एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। खबर के अनुसार, शिकायतकर्ता 29 वर्षीय महिला है, जिससे उनकी मुलाकात एक डेटिंग ऐप के माध्यम से हुई थी। ऑस्ट्रेलियाई पुलिस के मुताबिक, उसके पश्चात् बुधवार शाम को गुणतिलका ने उस महिला पर यौन उत्पीड़न किया। रविवार प्रातः गुणतिलका को सिडनी के सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में टीम होटल से गिरफ्तार किया गया। पुलिस फिलहाल मामले की तहकीकात कर रही है।

न्यू साउथ वेल्स पुलिस के एक बयान में कहा, 'एक ऑनलाइन डेटिंग एप्लिकेशन के माध्यम से कई दिनों तक महिला ने चर्चा करने के पश्चात् उस व्यक्ति से मुलाकात की। आरोप है कि व्यक्ति ने बुधवार 2 नवंबर की शाम को उसका यौन उत्पीड़न किया।' शनिवार को पुलिस ने रोज बे में एक पते पर अपराध स्थल की जांच भी की थी। पुलिस के अनुसार, 'पूछताछ के पश्चात् एक 31 वर्षीय व्यक्ति को सिडनी के ससेक्स स्ट्रीट के एक होटल में आज तड़के 1 बजे (रविवार 6 नवंबर) से कुछ वक़्त पहले गिरफ्तार किया गया।' गुणतिलका को सिडनी सिटी पुलिस स्टेशन ले जाया गया जिन पर मंजूरी के बिना यौन संबंध बनाने के मामले में आरोप लगाए गए हैं। बयान में बताया गया है कि श्रीलंकाई नागरिक (गुणतिलका) को आज एवीएल (ऑडियो विजुअल लिंक) के जरिए पररामट्टा अदालत में पेश होने को जमानत देने से मना कर दिया। गुणतिलका हैमस्ट्रिंग की चोट की वजह से पहले राउंड के चलते टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे। हालांकि ऑस्ट्रेलिया में टीम के साथ बने रहे। उन्होंने नवंबर 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने के पश्चात् से श्रीलंका के लिए 8 टेस्ट, 47 एकदिवसीय एवं 46 टी20 मैच खेले हैं।

पत्रकार ने कर डाला अपनी ही प्रेमिका का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

हादसे का शिकार हुई नसीम खान की कार, भारत जोड़ो यात्रा में जा रहे थे शामिल होने

मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखा रहा था शख्स, अचानक लग गई आग और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -