पाली के सबसे बड़े हॉस्पिटल के वार्ड बॉय की शर्मनाक हरकत
पाली के सबसे बड़े हॉस्पिटल के वार्ड बॉय की शर्मनाक हरकत
Share:

पाली : रेप की घटनाये आज कल आम हो चली हैं. इसी कड़ी में राजस्थान के पाली जिले के सबसे बड़े बांगड़ अस्पताल से ऐसी ही एक घटना सामने आयी है जहाँ रविवार देर रात को सर्जिकल वार्ड में 19 वर्षीय एक युवती बेहोश अवस्था में पायी गयी. इस घटना से अस्पताल में हड़कंप मच गया. वहीं इस बारे में जानकारी मिली है की लड़की के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गयी है.

वहीं पीड़िता ने अस्पताल के वार्ड बॉय पर आरोप लगते हुए कहा कि उसने पीड़िता को बाथरूम में ले जाकर बंद कर दिया था और उसके साथ दुष्कर्म कि कोशिश भी की. जिसका उसने विरोध किया और खुद को बचने के चक्कर में वहीं गिर पड़ी जिसके बाद वह बेहोश हो गयी. वहीं अस्पताल में मौजूद लड़की के नाना-नानी ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराई.

मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई दिनों से लड़की की नानी इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती थी. लड़की उनकी देख-रेख के लिए अस्पताल में रहती है और 7-8 दिन से लगातार अस्पताल में रहने से उसकी पहचान वार्ड बॉय से हो गयी थी. वहीं लड़की के नाना का कहना है कि, वार्ड बॉय ने रात को लड़की को बाथरूम में बुलाया और दुष्कर्म की कोशिश की.

वहीं लड़की के नाना का कहना है की जब वह इस बात की शिकायत करने थाने पहुंचे तो पुलिस वालों ने FIR दर्ज़ करने से मन कर दिया जिसके बाद लड़की के नाना और परिजन, पाली के विधायक ज्ञानचंद पारेख के पास पहुंचे. विधायक ने पुलिस को इस मामले त्वरित कार्यवाई के आदेश दिए तब कही जाकर पुलिस ने केस फ़ाइल किया. इसके 4 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस ने लड़की के बयान लिए. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए पहुंचाया. अब पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस का कहना है की मेडिकल रिपोर्ट आने पर इस पर आगे कार्यवाई की जायेगी.

पुलिस को चकमा देकर शातिर बदमाश हुआ फरार

बलात्कार के आरोप में देवर को दस साल की सजा

जब रक्षक ही बना भक्षक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -