कांग्रेस विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, जांच शुरू
कांग्रेस विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, जांच शुरू
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ के कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ एक महिला ने इस्तगासे (न्यायालय) के जरिए रैणी पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. महिला ने इस्तगासे में विधायक मीणा पर दो वर्ष पहले उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है. 

वहीं इस बारे में रैणी थानाधिकारी किशनलाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि रैणी थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने 10 अप्रैल को राजगढ़ न्यायालय में राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. इस्तगासे में महिला ने आरोप लगाया है कि दो वर्ष पहले जौहरीलाल मीणा किसी बहाने से अपने साथ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया.

थानाधिकारी ने यह भी कहा कि न्यायालय से इस्तगासा शुक्रवार को रैणी पुलिस थाने पर पहुंचा. जिसके बाद इस संबंध में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. प्रकरण की जांच के लिए सीआईसी-सीबी जयपुर पहुंचाया गया है. मामला सामने आने के बाद विधायक जौहरीलाल मीणा ने कहा है कि यह आरोप निराधार हैं, यह राजनीतिक साजिश है. मेरी छवि को धूमिल करने के लिए झूठा प्रकरण दर्ज कराया गया है. मुझ पर लगाए आरोप बेबुनियाद हैं. जौहरी लाल मीणा अलवर की राजगढ-लक्ष्मणगढ़ सीट से कांग्रेस के MLA हैं.

खबरें और भी:-

मानसून की सकारात्मक भविष्यवाणी के बाद शेयर बाजार को मिली मजबूती

जेट एयरवेज के 100 पायलटों समेत 500 से ज्यादा कर्मचारियों को नौकरी देगा स्‍पाइसजेट

देश में आगामी तीन सालों में बढ़ जाएगी शीतल पेय की खपत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -