केरल में क्वारंटाइन केंद्र से भागा आरोपी
केरल में क्वारंटाइन केंद्र से भागा आरोपी
Share:

देश भर में दुष्कर्म के मामले दिन व दिन बढ़ते ही जा रहे है। हाल ही में कोझिकोड पुलिस कैदियों के लिए एक COVID-19 संगरोध केंद्र से भाग जाने के बाद एक मलप्पुरम मूल निवासी व्यक्ति की तलाश में है । एक वृद्ध महिला के साथ बलात्कार सहित कई आपराधिक मामलों में गिरफ्तार कोंडोटी देशी मुजीब रहमान ने रविवार रात को क्वारंटाइन केंद्र से छलांग लगा दी । कोझिकोड के नाडाकावु थाना क्षेत्र के अधिकारियों के अनुसार मुजीब रिमांड पर था, जो एक मुक्कम मूल की महिला के साथ बलात्कार करने और उसके सोने के गहने चुराने में शामिल था।

चोरी के एक अन्य मामले में जांच के हिस्से के रूप में उसे पुलिस ने कोझिकोड लाया था । लेकिन वह ईस्ट हिल में एक COVID क्वारंटाइन केंद्र से कूद गया, जहां रिमांड कैदियों को जेल में भेजने से पहले कार्रवाई करते है । जुलाई में एक मुक्कम निवासी महिला को सीनियर सिटीजन ने अपने ऑटो रिक्शा में बैठाकर अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया था। महिला को सुनसान जगह पर फेंकने के बाद मुजीब ने कथित तौर पर उसके सोने के गहने चुरा लिए । इसी महीने उसे मुक्ताकाश थाना के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया था।

इसके बाद पुलिस को पता चला था कि वह जिस ऑटो रिक्शा को चला रहा था वह भी चोरी का है। नादकावु पुलिस स्टेशन के एक एन अधिकारी ने कहा, "न केवल मुक्कम बलात्कार मामले, बल्कि वह एक अन्य यौन उत्पीड़न मामले और डकैती के कई मामलों में भी आरोपी है । वह रिमांड पर लिया गया कैदी था, लेकिन चूंकि उसके कई थानों में कई मामले दर्ज थे, इसलिए पुलिस उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया करती थी। यह ऐसी ही एक जांच पर था, उसे कोझिकोड लाया गया था । उसे अदालत में पेश करने के बाद उस आदमी को जेल में डालना चाहिए था, लेकिन COVID-19 के कारण उसे क्वारंटाइन केंद्र में भेज दिया गया ।

दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया आसाराम पर लिखी किताब को छापने का आदेश, साथ ही रखी ये शर्त

केरल में हुए रामसी सुसाइड केस में सामने आया ये बड़ा सच

देश में कोरोना का रिकवरी रेट 80 % से ऊपर, अबतक लगभग 45 लाख मरीज हुए ठीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -