नाबालिग रेपिस्ट : एक रेप, दो रेप और कितने रेप...?
नाबालिग रेपिस्ट : एक रेप, दो रेप और कितने रेप...?
Share:

कृष्णागिरि। रेप के एक नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह में इसलिए रखा गया था की वह फिर कभी अपराध नही करे , लेकिन हम जो मामला आपको बताने जा रहे है इसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे. बलात्कार के जुर्म में बाल सुधार गृह में 2 साल की सजा काट चुके एक नाबालिग आरोपी ने फिर से एक लड़की के साथ बलात्कार किया. इस नाबालिग लड़के ने एक आठ साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया.

17 वर्षीय आरोपी लड़के को तमिलनाडु पुलिस ने कृष्णागिरि जिले में सुलगिरी से गिरफ्तार कर लिया है. आपको जानकारी दे की 4 साल पहले इस नाबालिग आरोपी ने 24 वर्षीय एक युवती के साथ बलात्कार किया था. इसके लिए उसे बाल सुधार गृह में 2 साल के लिए भेज दिया गया था. लेकिन सजा पूरी होने के बाद फिर उसे ऐसी ही दरिंदगी को अंजाम दया.

अपने घर के पास खेल रही 8 साल की मासूम बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने लड़की को धमकी दी कि यदि उसने यह बात किसी को बताई, तो वह उसे जान से ख़त्म कर देगा.

मगर, लड़की की चीख-पुकार सुनकर उसके पास पहुंचे ग्रामीणों ने लड़की को बचाया. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी किशोर को होसुर की एक कोर्ट में प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे सलेम के जूवेनाइल होम में भेज दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -