रणवीर भी मोम में ढले
रणवीर भी मोम में ढले
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में जिनका के कल जन्मदिन था. अभिनेता रणवीर सिंह जिनका जन्म 6 जुलाई 1985 को मुंबई में हुआ. रणवीर सिंह अभी भी धड़ाधड़ फिल्मो को अंजाम दे रहे है. अब एक बार फिर से सभी को उनकी आगामी फिल्म 'पद्मावती' का इंतजार है. जिसमे की उनकी प्रेमिका दीपिका पादुकोण भी नजर आएगी. रणवीर सिंह का दीपिका पादुकोण से पहले हेमा मालिनी की बेटी से भी अफेयर के चर्चे रहे. तथा कल ही रणवीर सिंह ने अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में कई अजीबोगरीब किस्से फेमस हैं.

अब हमे रणवीर सिंह के बारे में पता चला है कि, अपने 32 वें जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का वैक्स स्टैच्यू फ्रांस के ग्रेविन म्यूजियम में लगाया गया. जैसे ही रणवीर के वैक्स स्टैच्यू की तस्वीरें सामने आई, इन्हें वायरल होने में जरा भी देर न लगी. वजह यह थी कि रणवीर के फैन्स को यह तस्वीर बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. बॉलीवुड के चुलबुले व मसखरे अभिनेता रणवीर सिंह जो के अभी तो बहरहाल तो विज्ञापन व अपनी फिल्मो के चलते आजकल व्यस्त रहते है.

अब बात कर ली जाए रणवीर व उनकी प्रेमिका दीपिका के बारे में तो जनाब पहले यह चर्चा गली मोहल्ला थी की इन दोनों का ही ब्रेकअप हो गया है लेकिन ऐसा नहीं है इन दोनों के बीच में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. बता दे कि, वैसे भी जनाब अपने फैशन सेंस को लेकर अभिनेता रणवीर सिंह आए दिन सुर्खियों में बने ही रहते हैं.

 

पेश है सिंगर आकृति कक्कर की कुछ खास तस्वीरें

अनुपम खेर ने कहा, श्रीदेवी है अभिनय की मल्लिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -