अर्से बाद रणवीर की तमन्ना हुई पूरी......
अर्से बाद रणवीर की तमन्ना हुई पूरी......
Share:

बॉलीवुड अभिनेता दिग्गज अभिनेता रणवीर सिंह वैसे तो अपनी आगामी फिल्म बेफिक्रे में व्यस्त है व अब उनके बारे में सुनने में आया है कि बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की पहली ही फिल्म में हमे अपने दिलकश अंदाज में नजर आ रहे है. फिल्म का नाम है रणवीर चिंग रिटर्न्स जिसमे की हमे रणवीर अपने एक अलग ही एक्शन अवतार में नजर आ रहे है। देखा जाए तो लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार रणवीर-रोहित के प्रोजेक्ट 'रणवीर चिंग रिटर्न्स' पर से परदा उठ गया है।

'रणवीर चिंग रिटर्न्स' फेमस फूड ब्रैंड पर बनी एक एड फिल्म है जिसे रणवीर प्रमोट करते हैं। एड में मां की भूमिका निभा रहे बॉलीवुड एक्टर रणवीर का कहना है कि वो हमेशा से ही मां की भूमिका निभाना चाहते थे। विशेष तकनीक से बनाए गए इस एड में रणवीर 'मां चिंग' का किरदार निभा रहे हैं।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ये एड एक फेमस फूड ब्रैंड कंपनी के लिए तैयार किया गया है। इस एड को 19 अगस्त को रिलीज किया गया। छह मिनट के इस एड में रणवीर के साथ तमन्ना भाटिया ने भी काम किया है। रणवीर ने कहा, 'मैं हमेशा से मां की भूमिका निभाना चाहता था। मैं रोहित का धन्यवाद करता हूं जिनकी वजह से आखिरकार मुझे ये रोल निभाने को मिला।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -