रणवीर 12 साल की उम्र में ही किसी के प्यार में हो गए थे बावले.....
रणवीर 12 साल की उम्र में ही किसी के प्यार में हो गए थे बावले.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता रणवीर सिंह जो कि जल्द ही हमे अपनी फिल्म 'पद्मावती' के चलते आजकल सुर्खियों में बने हुए है, साथ ही साथ अपनी माशूका दीपिका पादुकोण के साथ में भी हमे उनका नाम अक्सर ही सुनने को मिल चूका है. जी हाँ खबर के मुताबिक पता चला है की फिल्म पद्मावती में हमे रणवीर सिंह दीपिका के साथ में  भी हमे अपने राजा महाराजाओ वाले लुक में नजर आने वाले है. अभी हाल ही में रणवीर सिंह ने एक साक्षात्कार के दौरान अपनी भूली बिसरी यादो को ताजा किया है.

अभिनेता रणवीर सिंह ने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा है कि, में हमेशा से ही दिल फेंक रहा हूँ, रणवीर ने बताया कि उन्होंने 12 साल की उम्र में अपनी क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की पर डोरे डालने शुरू कर दिए थे. इतना ही नहीं, उसी दौरान जनाब को अपनी अंग्रेजी पढ़ाने वाली टीचर जी पर भी दिल आ गया था और उनके दीवाने हो गए थे.

इतना ही नहीं, उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि किस तरह से वे कालेज के जमाने में साथ पढ़ने वाली लड़कियों को लेकर साथी लड़कों के साथ मारपीट पर भी उतर जाते थे. अभिनेता रणवीर सिंह जो कि अभी तो दीपिका के साथ में हमे नजर आते ही रहते है व इन दोनों के बारे में तो हमे यह तक पता चला था की इन दोनों ने ही सगाई भी कर ली है जिसे की बाद में अभिनेता रणवीर सिंह ने सिरे से नकार दिया था.  दीपिका जो कि अभी तो अपने हॉलीवुड के प्रोजेक्ट में व्यस्त है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -