रणवीर को नहीं न्यूड होने पर ऐतराज..
रणवीर को नहीं न्यूड होने पर ऐतराज..
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार आदित्य चोपड़ा जिनकी बेटी का आज पहला जन्मदिन भी है व आज ही के दिन उनकी फिल्म 'बेफिक्रे' भी सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. फिल्म में हमे चॉकलेटी बॉय रणवीर सिंह व खूबसूरत अभिनेत्री वाणी कपूर का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है. आपको बता दे की जैसा कि फिल्म का नाम है बेफिक्रे फिल्म पूरी तरह से दो बेफिक्रे दिलो की कहानी है.

फिल्म का निर्देशन कर रहे आदित्य चोपड़ा काफी लंबे अरसे बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे है. वैसे भी रणवीर व वाणी की यह फिल्म अपने किसिंग सीन्स और स्टोरी लाइन को लेकर काफी सुर्खियों में थी, और अब रिलीज के बाद डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के फैन्स ने ‘बेफिक्रे’ को उनकी पुरानी फिल्मों से कंपेयर करना भी शुरु कर दिया है.

आपको बता दे कि फिल्म में एक सीन में रणवीर रेड कलर के अंडरवियर ने नजर आ रहे हैं. जिसने पब्लिक का काफी ध्यान खींचा है. बता दें कि रणवीर जब इस अंडरवियर में शूटिंग कर रहे थे तब वो काफी बोल्ड और बिंदास रहे.न्हें सेमी न्यूड होने से कोई ऐतराज नहीं था. बल्कि रणवीर तो कैमरा ऑफ होने के बाद भी अंडरवियर में घूमते रहते थे. रणवीर का ये बिंदासपन क्रू मेंबर्स को काफी पसंद आया.

आमिर के अनुरोध को रजनीकांत ने विनम्रता से ठुकराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -