आखिर कब सुधरेगा रणवीर, फिल्म के चौथे पोस्टर में भी ले ही ली.....
आखिर कब सुधरेगा रणवीर, फिल्म के चौथे पोस्टर में भी ले ही ली.....
Share:

आगामी 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में आदित्य चोपड़ा निर्देशित 'बेफिक्रे' रिलीज़ होने जा रही है. तथा अभी हाल फिलहाल  देखा जाए तो बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस वाणी कपूर की आने वाली फिल्म 'बेफिक्रे' के अभी तक जितने भी पोस्टर रिलीज हुए उनमे यह दोनों ही कलाकार हमे चुम्माचाटी करते हुए नजर आते रहे है. तथा फिल्म का एक और चौथा नया पोस्टर जारी किया जा चूका है.

अबकी बार भी अपने इस नए पोस्टर में रणवीर-वाणी फिर से एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं गौरतलब है कि इससे पहले भी सार्वजानिक किये गए फिल्म के पहले पोस्टर में हमे यह दोनों कलाकार एक दूसरे के संग में लिप-लॉक करते नज़र आये थे. खबर है की फिल्म में वाणी और रणवीर के बीच कई लव मेकिंग सीन्स फिल्माए गए है. साथ ही फिल्म में 23 किसिंग सीने भी रखे गए है.

निर्देशक आदित्य चोपड़ा 8 साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे है. उनके द्वारा आखिरी निर्देशित फिल्म शाहरुख़-अनुष्का अभिनीत 'रब ने बना दी जोड़ी' थी. इन दिनों वह रणवीर और वाणी कपूर के साथ पेरिस में फिल्म की शूटिंग कर रहे है. कहा जा रहा है कि 'बेफिक्रे' एक नौजवां कपल की कहानी है जो पेरिस में एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं. व फिल्म के इस चौथे पोस्टर को अभिनेता रणवीर सिंह ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए रिलीज किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -