Video: बेस्ट एक्टर अवॉर्ड लेते हुए रोने लगे रणवीर सिंह, पत्नी दीपिका ने लगा लिया गले
Video: बेस्ट एक्टर अवॉर्ड लेते हुए रोने लगे रणवीर सिंह, पत्नी दीपिका ने लगा लिया गले
Share:

रणवीर सिंह एक बेहतरीन अभिनेता है और उनके अभिनय को सभी पसंद करते हैं। अब हाल ही में अभिनेता को फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। ऐसे में यह शो बीती रात को टेलिकास्ट हुआ और सभी स्टार्स ने शो से जुड़े कुछ न कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं। अब इन सभी के बीच रणवीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल रणबीर ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलते हुए का वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में करण, बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए रणवीर का नाम लेते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

जी हाँ और इसके बाद रणवीर स्टेज पर आते हैं और फिर अपनी विनिंग स्पीच बोलते हैं। वह इस दौरान काफी इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं। जी दरअसल रणवीर कहते हैं, जो भी मेरी जिंदगी में हो रहा है वो सोच से परे है। कई बार, मुझे विश्वास ही नहीं होता है कि मैं यहां हूं और ये काम कर रहा हूं। मुझे यकीन नहीं होता है कि मैं एक्टर हूं। ये वाकई चमत्कार है। वहीं इसके बाद रणवीर अपने मम्मी-पापा और बहन को लेकर बात करते हैं और कहते हैं, 'सबसे पहले तो मैं ऑडियंस को धन्यवाद कहना चाहूंगा जो मेरी इस जर्नी का हिस्सा हैं। आपकी वजह ही मेरा सपना पूरा हो रहा है। मैं आज जो कुछ भी हूं अपने मां-बाप की वजह से हूं और अपनी दीदी की वजह से। मेरे लिए भगवान हैं। मैं जो कुछ भी करता हूं भगवान के लिए करता हूं और जो कुछ भी हूं भगवान की वजह से हूं।'

फिर रणवीर दीपिका को लेकर कहते हैं, 'मेरे घर में लक्ष्मी है।' अंत में वह दीपिका को बैकस्टेज से लेकर आते हैं सबके सामने उन्हें गले लगाते हैं और सबके सामने किस करते हैं। फिलहाल रणवीर के इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी रिएक्ट कर रहे हैं। इन सभी के बीच दीपिका की बहन और रणवीर की साली ने इस पोस्ट पर रणवीर के रोने पर जोक मारा है। जी दरअसल अनीषा पादुकोण ने कमेंट किया, वहां प्याज कौन काट रहा है? वहीं इसके बाद उन्होंने दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है। काम के बारे में बात करें तो जल्द रणवीर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और सर्कस में नजर आएँगे।

अनुपम खेर संग जुहू बीच पर सफाई करती नजर आई परिणीति

Aashiqui 3 में आखिर किस एक्ट्रेस की होगी एंट्री, फैंस के बीच बढ़ा कन्फ्यूजन

शाहरुख और आदित्य को लेकर स्वरा भास्कर का बड़ा बयान, कहा- "मेरी लव लाइफ बर्बाद कर दी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -