यह है बॉलीवुड का आने वाला Kissar Boy
यह है बॉलीवुड का आने वाला Kissar Boy
Share:

जी हाँ आदित्य चोपड़ा जल्द ही अपनी फिल्म 'बेफिक्रे' को लेकर आने वाले है. खबर है कि आदित्य अपनी इस फिल्म के जरिए सात साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में अपनी वापसी कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म से लोगो को काफी उम्मीदें है साथ ही आदित्य को भी अपने इस हुनर पर पूरा भरोसा है,जैसा की कोई भी निर्देशक अपनी फीम को हिट करने के लिए कई पैतरे आजमाते है तरह तरह के पोस्टर्स  भी रिलीज करते है।

निर्देशक आदित्य ने भी एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया, जी हाँ हम बात कर रहे है रणवीर सिंह स्टारर फिल्म बेफिक्रे की जिसके कई पोस्टर्स सामने आये है. जिनमे आप रणवीर सिंह और वाणी के बीच की Lip-Lock केमिस्ट्री को देख सकते है. यह फिल्म इस साल के आखरी में आने वाली है. व अब सुनने में आया है कि फिल्म 'बेफिक्रे' में रणवीर सिंह की किसिंग सीन के बाद उनकी तुलना इमरान हाशमी से की जाने लगी है। रणवीर की किसिंग सीन के सामने आने के बाद उन्हें अगला 'इमरान हाशमी' कहा जाने लगा है। मगर, इमरान इस तुलना को गलत मानते हैं।

उनका कहना है कि वह किसी तरह की तुलना में यकीन ही नहीं करते। रणवीर के किसिंग सीन के बाद इमरान से उनकी तुलना पर इमरान का कहना है 'मुझे लगता है कि किसी की किसी से तुलना नहीं की जानी चाहिए। हर अभिनेता का अपना व्यक्तित्व होता है। सबकी अपनी खूबियां होती हैं। हर कोई व्यक्तिगत रूप से काम कर रहा होता है और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।' 9 दिसम्बर को रिलीज हो रही फिल्म 'बेफिक्रे' में रणवीर सिंह, वाणी कपूर के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -