अक्षय के साथ किसने किया फिल्म करने से इंकार..
अक्षय के साथ किसने किया फिल्म करने से इंकार..
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार 'बाजीराव' यानि की अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में पता चला है की उन्होंने बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता के साथ में काम करने से इंकार कर दिया है. खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। सुनने में आया था कि बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर जिन्होंने अनगिनत सफलतम फिल्मों का निर्माण किया है उन्होंने रणवीर सिंह को एक फिल्म ऑफर की।

इस फ़िल्म मैं दो हीरो होंगे। एक के लिए खिलाड़ी अक्षय कुमार को चुन लिया गया है और दूसरे हीरो के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया। करण जौहर की इस फिल्म के लिए रणवीर ने मना कर दिया। रणवीर सिंह के क़रीबियों की माने तो अक्षय कुमार के रहते उनके लिए फिल्म में करने को ज्यादा कुछ नहीं रहेगा।

बता दे कि रामलीला और बाजीराव मे अपनी एक्टिंग से सभी डाएरेक्टर और एक्टर्स को इम्प्रैस कर चुके रणवीर सिंह अब कोई भी मल्टीस्टारर फिल्म करने में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। तभी जहां अक्षय कुमार के साथ इंडस्ट्री के न्यूकमर्स काम करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। वहीं रनवीर ने उनके साथ काम करने से ही साफ इंकार कर दिया है। अभी वैसे भी अक्षय कुमार कि फिल्म हाउसफुल-3 सिनेमाघरों में अपना शानदार बिजनेस कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -