डीपफेक वीडियो मामले पर रणवीर सिंह ने लिया एक्शन, दर्ज कराई FIR
डीपफेक वीडियो मामले पर रणवीर सिंह ने लिया एक्शन, दर्ज कराई FIR
Share:

टेक्नोलॉजी के जमाने में मनुष्य जहां एक ओर बहुत ग्रो कर रहा है वहीं दूसरी ओर इसके कई चैलेंजेस भी सामने आ रहे हैं। साथ ही ये बहुत खतरनाक भी होते जा रहे हैं तथा इनपर काबू करना मौजूदा वक़्त में एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने आया है। कैटरीना कैफ से लेकर रश्मिका मंदाना तक के डीपफेक वीडियोज आ चुके हैं तथा इन्हें लेकर स्वयं पीएम नरेंद्र मोदी भी चिंता जता चुके हैं। 

हाल ही में चुनाव के बीच बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया जिसमें वे एक राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं। किन्तु ये एक डीपफेक वीडियो है। अब रणवीर ने इस फेक वीडियो के खिलाफ एक्शन ले लिया है। रणवीर सिंह ने इस डीपफेक वीडियो के खिलाफ एक्शन लेते हुए FIR दर्ज करा दी है। 

रणवीर सिंह के स्पोक्सपर्सन ने ये कन्फर्म कर दिया है कि इस डीपफेक वीडियो पर पुलिस FIR कर दी गई है तथा अब साइबर क्राइम सेल इस मामले की जाँच करेगी। बयान जारी करते हुए रणवीर सिंह के स्पोक्सपर्सन ने कहा- हां, हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है तथा उस हैंडल के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है जो मिस्टर रणवीर सिंह के एआई-जनरेटेड डीपफेक वीडियो को बढ़ावा दे रहा था।

इस अदाकारा संग रिलेशनशिप में है बादशाह! सामने आया दिल छू लेने वाला VIDEO

'कल्कि 2898 AD' में यंग अमिताभ को देख चौंके फैंस, यहाँ देंखे VIDEO

अमर सिंह चमकीला की दूसरी पत्नी के लिए परिणीति चोपड़ा ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -