इस अदाकारा संग रिलेशनशिप में है बादशाह! सामने आया दिल छू लेने वाला VIDEO
इस अदाकारा संग रिलेशनशिप में है बादशाह! सामने आया दिल छू लेने वाला VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर गायक बादशाह एवं पाकिस्तानी अभिनेत्री हानिया अमीर बहुत अच्छे दोस्त हैं। कई बार तो दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी आई हैं। इतना ही नहीं अब तो बादशाह ने हानिया के लिए प्राइवेट कॉन्सर्ट तक रख दिया है। हानिया ने इसके अतिरिक्त बादशाह के साथ समय गुजारने वाले मोमेंट्स शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हानिया ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है जिसमे बादशाह उनके लिए गाना गाते हैं तथा एक-दूसरे के साथ मस्ती कर रहे हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि हानिया बोल रही हैं कॉन्सर्ट टाइम है दोस्तों। तत्पश्चात, वह बादशाह को दिखाती हैं। वह फिर बादशाह की फैन बनकर चिल्लाती हैं लव यू बादशाह। तत्पश्चात, वह बोलती हैं कि आदित्य, हानिया और दुबई की ओर से गुडनाइट। दरअसल, बादशाह का नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोडिया है। 

इस वीडियो में बादशाह ने कमेंट किया है कि इस संगीत उत्सव और अभिनय का क्या ही वर्णन किया जाए। इसके बाद हानिया ने बादशाह के साथ फोटोज भी शेयर की है और लिखा कि चंडीगढ़ से आया रेस्क्यू। वैसे बता दें कि हानिया के अतिरिक्त बादशाह का नाम कुछ दिनों पहले मृणाल ठाकुर के साथ भी जुड़ा था। हालांकि जब खबरें वायरल होने लगी तो गायक ने सोशल मीडिया पर लिखा था, दोस्तों, आपको विराश करते हुए बुरा लग रहा है मगर जैसा आप सोच रहे हैं वैसा नहीं है।

'कल्कि 2898 AD' में यंग अमिताभ को देख चौंके फैंस, यहाँ देंखे VIDEO

अमर सिंह चमकीला की दूसरी पत्नी के लिए परिणीति चोपड़ा ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर भड़के लोग

6 साल बाद छलका आयुष शर्मा का दर्द, बोले- 'मुझे लड़की कहा गया और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -