अमर सिंह चमकीला की दूसरी पत्नी के लिए परिणीति चोपड़ा ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर भड़के लोग
अमर सिंह चमकीला की दूसरी पत्नी के लिए परिणीति चोपड़ा ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर भड़के लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। इस फिल्म में परिणीति ने अमर सिंह चमकीला की दूसरी पत्नी अमरजोत की भूमिका निभाई जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। परिणीति के काम की बहुत प्रशंसा हो रही है। परिणीति ने अपनी भूमिका को लेकर कई इंटरव्यूज में बात की है तथा अब उनके एक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अमरजोत की भूमिका के लिए वजन बढ़ाने को लेकर कह रही हैं। हालांकि उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद उनपर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

दरअसल, यूजर्स ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें परिणीति बोल रही हैं, ‘इम्तियाज सर ने मुझे कहा कि आपको सेट पर लाइव गाना होगा। आपको 16-20 किलो वजन बढ़ाना होगा फिल्म के लिए जो मैंने किया। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि आपके फेस पर मेकअप भी नहीं होगा ज्यादा। आपको फिल्म में सबसे खराब लगना होगा।’ तत्पश्चात, यूजर्स ने इम्तियाज अली जो कि फिल्म के निर्देशक हैं उनका वीडियो साझा किया है। वीडियो में वह बोल रहे हैं, परिणीति, अमरजोत जैसी नजर आती हैं। उनकी तो शक्ल भी मिलती है। सिंगर हैं, पंजाबी हैं, शक्ल भी मिलती है। उन्होंने अपना कुछ वजन बढ़ाया। 7-10 किलो। वहीं कुछ कमेंट कर रहे हैं कि हद होती है। आपका यह कहना कि आपको अमरजोत किरदार के लिए खराब दिखना होगा, यह सही नहीं है किसी के लिए शब्दों का उपयोग करना। आप अपने वजन के लिए दूसरों पर कमेंट मत करो। 

अब लोग इन दोनों वीडियोज को साझा करके कमेंट कर रहे हैं कि क्या परिणीति ने झूठ बोला है? कोई कह रहा है कि इम्तियाज ने परिणीति को 20 किलो वजन बढ़ाने को कभी नहीं बोला। कोई बोल रहा है कि परिणीति झूठ बोल रही हैं। तो कोई कमेंट कर रहा है कि आखिर परिणीति और इम्तियाज में से सच कौन बोल रहा है। वही बात यदि अमर सिंह चमकीला फिल्म की करें तो इसमें परिणीति के अतिरिक्त दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। फिल्म को ना केवल क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों से भी बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

6 साल बाद छलका आयुष शर्मा का दर्द, बोले- 'मुझे लड़की कहा गया और...'

ख़ुशी कपूर संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई वेदांग रैना की प्रतिक्रिया

जब धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन पर चला दी थी असली गोली, मरते-मरते बचे थे बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -