'कल्कि 2898 AD' में यंग अमिताभ को देख चौंके फैंस, यहाँ देंखे VIDEO
'कल्कि 2898 AD' में यंग अमिताभ को देख चौंके फैंस, यहाँ देंखे VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन 80 वर्षों से अधिक की उम्र में भी प्रशंसकों को ऐसे सरप्राइज कर रहे हैं, जैसे बहुत सारे नए एक्टर्स भी नहीं कर पा रहे। इस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही 'कल्कि 2898 AD' से एक नया टीजर वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में फिल्म से अमिताभ की भूमिका एवं उनका फर्स्ट लुक रिवील किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद जनता का मुंह खुला रह जा रहा है। वीडियो में अमिताभ का एक यंग अवतार भी दिखाई दे रहा हैं, जिसे देखकर तो जनता आंखें मलती रह जा रही है।

निर्माताओं ने फिल्म से नई फुटेज साझा की है, इसे नाम दिया गया है 'इंट्रोड्यूसिंग अश्वत्थामा'। वीडियो में अमिताभ का किरदार एक पुराने से मंदिर में दिखाई देता है। ये कोई प्राचीन सा मंदिर है जहां एक बच्चा पहुंचकर उनसे पूछा रहा है कि वो कौन हैं? अमिताभ उसे बता रहे हैं कि कैसे वो कई सदियों से इसी धरती पर हैं। यहां अमिताभ के चेहरे पर पट्टियां बंधी हैं और मिट्टी लगी है। उनकी दाढ़ी भी बहुत लंबी है। वीडियो के बीच में उनकी जवानी का भी एक छोटा सा हिस्सा दिखाई देता है, जिसमें अमिताभ बच्चन बिल्कुल वैसे ही लग रहे है जैसा उनकी पुरानी फिल्मों में हमने उन्हें देखा है। वीडियो में अमिताभ पर कोई हमला हुआ है तथा उन्हें गोली मारी गई है, मगर उन्हें कुछ नहीं होता, तो ये छोटा बच्चा उनका रहस्य जानना चाहता है। अपनी जिज्ञासा में वो एक समय ये भी कहता है 'तुम भगवान हो?' इसपर अमिताभ का किरदार हंसता है तथा फिर रिवील करते हुए बताता है 'मेरा समय आ गया है, मेरे अंतिम युद्ध का वक़्त आ गया है।' 

वो आगे बताते हैं कि वो द्वापरयुग से दशावातर की प्रतीक्षा कर रहे हैं तथा वो 'गुरु द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा' हैं। 'कल्कि 2898 AD' के इस वीडियो में अमिताभ का लुक तो धांसू है ही, लेकिन फ़्लैशबैक में दिखा उनका यंग अवतार देख प्रशंसक क्रेजी हो रहे हैं। इसमें अमिताभ की शक्ल बहुत अधिक वैसी ही नजर आ रही है, जैसे वो अपनी पुरानी फिल्मों में दिखाई देते हैं। असल में इस सीन के लिए तकनीक की सहायता से अमिताभ को 'डी-एज' किया गया है यानी उनकी उम्र घटाई गई है। उन्हें इतना यंग देखकर प्रशंसक हैरान हो रहे हैं। एक प्रशंसक ने कमेन्ट करते हुए लिखा, 'ये डी-एज किए गए अमिताभ बच्चन हैं या अभिषेक बच्चन?' जबकि एक शख्सने कहा, 'ये VFX को सही तरीके से इस्तेमाल करने का उदाहरण है। अमिताभ बच्चन सर का यंग लुक देखकर दंग हूं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। अमिताभ के यंग लुक के साथ -साथ लोगों को ये पूरा टीजर वीडियो बहुत जबरदस्त लग रहा है। जहां कोई इसे 'असाधारण' बता रहा है, वहीं कोई इस फिल्म के विजुअल्स और ग्राफिक्स का दीवाना हुआ जा रहा है। 

6 साल बाद छलका आयुष शर्मा का दर्द, बोले- 'मुझे लड़की कहा गया और...'

ख़ुशी कपूर संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई वेदांग रैना की प्रतिक्रिया

जब धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन पर चला दी थी असली गोली, मरते-मरते बचे थे बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -