शिमित के शर्मीले बनने वाले है रणवीर.....
शिमित के शर्मीले बनने वाले है रणवीर.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणवीर सिंह वैसे तो अपनी आगामी फिल्म बेफिक्रे में व्यस्त है व अब उनके बारे में सुनने में आया है कि बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की पहली ही फिल्म में हमे अपने दिलकश अंदाज में नजर आ रहे है. फिल्म का नाम है रणवीर चिंग रिटर्न्स जिसमे की हमे रणवीर अपने एक अलग ही एक्शन अवतार में नजर आ रहे है. बता दे की इस प्रोजेक्ट को लेकर अभी कुछ ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, पर सुनने में आया है कि ये मेगा बजट इंटरनेशनल फिल्म है.

अभी वैसे भी अभिनेता रणवीर सिंह लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। ऐसे में अब रणवीर के बारे में सुनने में आया है की बॉलीवुड निर्देशक शिमित अमीन, रणवीर सिंह को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. रणवीर इन दिनों आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘बेफिक्रे’ में काम कर ही रहे हैं.

चर्चा है कि ‘अब तक छप्पन‘, ‘चक दे इंडिया’ और ‘रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर’ के निर्देशक शिमित अमीन अब जल्द ही अपनी नई फिल्म की शुरुआत करने जा रहे हैं. फिल्म में रणवीर काम करते नजर आ सकते हैं. शिमित पूरे सात साल बाद निर्देशन में लौट रहे हैं, हालांकि वो आदित्य के साथ लगातार कई प्रोजेक्ट्स से जुड़े हुए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -