सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक, ये सुपरस्टार निभाएगा 'दादा' का किरदार !
सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक, ये सुपरस्टार निभाएगा 'दादा' का किरदार !
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कई पूर्व प्लेयर्स की बायोपिक बन चुकी है और इनमें अलग-अलग एक्टर्स इनके किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर जीवंत करते हुए दिखाई दे चुके हैं। सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और मोहम्मद अजहरुद्दीन के बाद, सौरव गांगुली अगले भारतीय कप्तान हैं, जिनकी लाइफ को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा।

पूर्व क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के मौजूदा अध्यक्ष ने इस बायोपिक के लिए हां कह दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बड़े बजट की फिल्म होने जा रही है, इस फिल्म के निर्माण में 200 से 250 करोड़ रुपये खर्च किए जा सकते हैं। वहीं माना जा रहा है कि, सौरव गांगुली की इस बायोपिक में बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर लीड रोल निभा सकते हैं। एक इंटरव्यू में, सौरव गांगुली ने इस खबर की पुष्टि की है। सौरव ने कहा कि, "हां, मैंने बायोपिक के लिए स्वीकृति दी है। यह हिंदी में होगी, किन्तु, अभी डायरेक्टर के नाम का खुलासा करना संभव नहीं है। सब कुछ तय होने में कुछ और वक़्त लगेगा।"

खबरों के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. प्रोडक्शन हाउस सौरव गांगुली से एक से अधिक बार मुलाकात कर चुका है। सूत्रों का दावा है कि प्रोडक्शन हाउस ने उस अभिनेता पर भी निर्णय ले लिया है, जो स्क्रीन पर सौरव गांगुली का किरदार निभाएगा। रिपोर्ट्स का दावा है कि रणबीर कपूर इस रोल के लिए शीर्ष दावेदार हैं। साथ ही दो और अभिनेताओं पर भी विचार किया जा रहा है।

Tokyo Olympics में गोल्ड जीतने वाले खिलाड़ी को मिलेंगे 6 करोड़, योगी सरकार ने किया ऐलान

आयकर विभाग में 10वीं पास युवाओं के लिए बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

यशपाल शर्मा के निधन पर सीएम योगी और अनुराग ठाकुर ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -