22 सालों तक इस परेशानी से जूझ रही थी रानी मुखर्जी
22 सालों तक इस परेशानी से जूझ रही थी रानी मुखर्जी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने हाल ही में एक खुलासा किया जिसे जानकार आप हैरान हो जायेंगे. बता दे कि, रानी अपनी आने वाली फिल्म 'हिचकी' में स्टैमरिंग करती दिखाई देगी. लेकिन ख़ास बात यह है कि, रानी का ये किरदार उनकी रियल लाइफ़ से जुड़ा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रानी ने बताया कि, "मैंने अपने हकलाने वाली समस्या पर अब काबू पा लिया है, यही वजह है कि किसी को भी इस बारे में जानकारी नहीं है कि मुझे पिछले 22 सालों से यह परेशानी रही है. यहां तक कि मेरी टीम को इस बारे में कई सालों तक जानकारी नहीं थी. वजह यह रही कि मैंने इस पर काम किया और सामने वाले व्यक्ति मुझे पकड़ नहीं सकते कि मैं इस परेशानी में हूं." आगे रानी ने कहा कि, ''मैंने हमेशा पॉजिटिव साइड देखने की कोशिश की है.

बता दे कि, कुछ वक्त पहले ही रानी के पिता राम मुखर्जी का देहांत हो गया था. जिसके चलते वे काफी डिप्रेशन में थी. इस पर रानी कहती है कि, ''मुझे आदिरा को खुश होते देखकर भी काफी खुशी मिलती है और अपने पिता को खोने के बाद सिर्फ इसी वजह से मैं अपने डिप्रेशन से डील कर पा रही हूं." रानी मुखर्जी की फ़िल्म 'हिचकी' अगले साल रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़े

इन्हें एक साथ देखना चाहते है ह्यू जैकमैन

अवार्ड के लिए उत्साहित है 'द पोस्ट' की टीम

फिल्म की कहानी ठीक हो तो मैं करती हूँ- दिव्या खोसला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -