खुश हूँ कि आदित्य का स्वाभाव करण जैसा नहीं है : रानी
खुश हूँ कि आदित्य का स्वाभाव करण जैसा नहीं है : रानी
Share:

बॉलीवुड की अदाकारा रानी मुखर्जी अपनी फिल्म 'हिचकी' से तीन साल बाद वापसी कर रही हैं. इस समय वे अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने बताया कि उन्होंने आदित्य चोपड़ा से क्यों शादी की. उन्होंने बताया कि, "अगर मेरे पति का स्वभाव करण जौहर की तरह होता तो, मैं कभी उनके प्यार में पागल नहीं होतीं. आदित्य काफी प्राइवेट पर्सनल हैं और ज्यादा समय घर में बिताना पसंद करते हैं." रानी ने आगे कहा, "आदित्य हमेशा प्राइवेट रहना पसंद करते हैं और वो किसी पार्टी या समारोह में शिरकत नहीं करते हैं. वे करण जौहर से अलग हैं. मेरा स्वभाव भी कुछ ऐसा ही है. हम लोग काफी प्राइवेट हैं और परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं."

रानी ने कहा करण जौहर काफी सोशल हैं. वे अकसर पार्टियों में जाते हैं. एक साथ ना जाने कितने सारे काम करते हैं. जबकि आदित्य शूटिंग खत्म होंने के बाद सीधे घर आते हैं, रानी के मुताबिक आदित्य की ये आदत उन्हें सबसे ज्यादा खुशी देती है. रानी ने कहा, "मैं आदित्य को काफी समय से जानती हूं और वो इंडस्ट्री में ऐसे शख्स हैं, जिनकी मैं शुरू से रिस्पेक्ट करती हूं." रानी की अगली बॉलीवुड फिल्म 'हिचकी' है जिसका डायरेक्शन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है. फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म प्रोडेक्शन ने किया है. हिचकी में रानी ने एक टीचर की भूमिका अदा की है जो कि टॉरेट सेंड्रोम नामक बीमारी से पीड़ित हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रानी के खातिर भाईजान ने बदल डाला बिगबॉस की शूटिंग का शेड्यूल

Bigg Boss 11 : सलमान को डायरेक्ट पापा बनने की एडवाइज दी रानी मुखर्जी ने

अपनी वास्तविक जिंदगी को कभी पर्दे पर नहीं लाती- रानी मुखर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -