'आदिरा' हुई एक साल की, नजर आई पहली झलक
'आदिरा' हुई एक साल की, नजर आई पहली झलक
Share:

बॉलीवुड की खंडाला गर्ल अभिनेत्री रानी मुखर्जी जो की आदित्य चोपड़ा से शादी व अपनी बेटी के 'आदिरा' के जन्म के बाद से ही कभी भी लाइमलाइट में नजर नही आई है लेकिन आज रानी की 'आदिरा' का जन्मदिन है रानी की बेटी आदिरा आज पूरी एक साल की हो गई है. इस मौके पर रानी ने अपनी इस प्यारी सी बेटी की एक झलक फैंस को दिखाई है और साथ ही बेटी के लिए हाथ से एक लेटर लिखा है. रानी ने लिखा है, ‘मैं अपनी बेटी आदिरा को बहुत प्यार करती हूं.

मैं उसके बिना जी नहीं सकती. उसके आने से मेरी जिंदगी बदल गई है. लेकिन एक  बेबी को पालना बहुत ही मुश्किल है क्योंकि आप अचानक से खुद के लिए जीना छोड़कर अपने बच्चे के लिए जीना शुरू कर देते हैं. ऐसा लगता है कि उसने आपको मां के रूप में एक नया जन्म दिया है. मैं रातों में सो नहीं सकती हूं.

मैं दिन में भी नहीं सो सकती हूं. मैं फिर उन लाखों माताओं के बारे में सोचने लगती हूं जिनके बच्चे हैं. क्या उनके साथ भी वही होता है जो मेरे साथ हो रहा है. मैं सभी माताओं को सैल्यूट करती हूं. मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे आदिरा दिया. मुझे नहीं पता कि मेरी ज़िंदगी के इस पड़ाव पर कोई मुझे समझ सकता है या नहीं. लेकिन मैं अपनी जिंदगी जी रही हूं.’ हम आपको रानी का वह लेटर भी दिखा रहे है जिसमे रानी ने अपने यह विचार व्यक्त किये है.

'अक्सर 2' में नजर आएगा जरीन का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -