एक्ट्रेस रानी ने इस स्टार को दिया अपना दिल, सोशल मीडिया पर वायरल फर्स्ट लुक
एक्ट्रेस रानी ने इस स्टार को दिया अपना दिल, सोशल मीडिया पर वायरल फर्स्ट लुक
Share:

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से फेमस एक्ट्रेस रानी चटर्जी जल्द ही अपनी नई फिल्म लेकर आ रही है. क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी और रितेश पांडेय की फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का फर्स्‍ट लुक आउट होते ही वायरल हो गया है. इसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं. वहीं इसमें रानी और रितेश एक दूसरे के आखों में झांकते नजर आ रहे हैं, जो इशारा करती है कि फिल्‍म रोमांटिक लव स्‍टोरी वाली है. इससे पहले प्रशांत कुमार गिरी पहले ही ‘रानी वेडस राजा’ को सामाजिक इंटरटेनिंग फिल्‍म बता चुके हैं.

आम्रपाली ने कहा सख्त लौंडा, फिर निरहुआ को देखते ही पिघली हॉट एक्ट्रेस, देखें VIDEO

फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक ने कई राज खोल दिए हैं. फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक इसकी पुष्टि भी करता है वहीं, अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजा यानी रितेश पांडेय की केमेस्‍ट्री पहली बार रानी के साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. इसका इंताजर दोनों के फैंस को तो है ही, साथ ही भोजपुरिया फिल्‍म पंडितों की भी नजर इस जोड़ी पर है कि वे फिल्‍म को कहां तक ले जाने में सफल हो पाते हैं. 

देसी अवतार में डायन ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

फिल्म का पहला लुक आउट होने के बाद रानी चटर्जी ने कहा कि ‘रानी वेडस राजा’ का कथानाक मेरे मूड के हिसाब से है. फिल्‍म की कहानी दर्शकों को बखूबी पसंद आयेगी और वे हॉल से इंटरटेंन होकर ही बाहर आयेंगे. अभी फर्स्‍ट लुक को जिस तरह से लोगों ने सराहा है वह हमारा हौसला बढ़ाने वाला है. उन्होंने कहा कि जल्द ही फिल्म का ट्रेलर और टीजर जारी किया जाएगा. रानी ने कहा कि रीतेश के साथ केमेस्‍ट्री बेहतरीन है, जैसा लोग कहते भी हैं. रीतेश काफी प्रतिभाशाली कलाकार हैं. 

यह भी पढ़ें...

VIDEO : बीच सड़क शर्ट उतारकर नाचते रहे निरहुआ, खड़ी-खड़ी देखती रही यह हॉट एक्ट्रेस

फिर सुपरहिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी, इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से अधिक व्यू

गुस्से से लाल-पीली हुई यह बोल्ड एक्ट्रेसस, कहा-तोहरा माई के...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -