VIDEO : अंधेरी रात में इन कलाकारों ने कर दी सारी हदे पार, पुल में उतरकर किया यह काम
VIDEO : अंधेरी रात में इन कलाकारों ने कर दी सारी हदे पार, पुल में उतरकर किया यह काम
Share:

कल ही भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया था, जो कि काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अब उनके एक और सेक्सी वीडियो ने भी धमाल मचा दिया है. बता दें कि भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी को ऐसे ही इंडस्ट्री की क्वीन नहीं कहा जाता है, उनके इस नए वीडियो में आप उनका सेक्सी अंदाज देखकर होश खो बैठेंगे. 

रानी चटर्जी का नया सेक्सी डांस वीडियो यूट्यूब तक हर जगह तहलका मचाए हुए हैं. राणे एक गाने पर डांस कर रही है जिसका टाईटल है ‘बरसता पानी जवानी’. भोजपुरी सॉन्ग ‘बरसता पानी जवानी’ के वीडियो ने यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रखा है. भोजपुरिया दर्शकों को तो यह वीडियो काफी हद तक पसंद आ रहा है. 

इस नए वीडियो में रानी बेहद सेक्सी और हॉट लग रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि ‘बरसता पानी जवानी’ रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म ये इश्क बड़ा बेदर्दी का है. इसे 31 दिसंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. तब से लेकर अब तक इस गाने को 1 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. वहीं खास बात तो यह है कि रानी चटर्जी के इस वीडियो पर व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं और इस वीडियो में उनके साथ अभिनेता रोहित राज यादव भी बारिश में भीगते हुए देखें जा सकते हैं. 

कई कन्नड़ स्टार्स के घर इनकम टैक्स विभाग की छापे मारी

VIDEO : खड़ी-खड़ी देखती रह गई आम्रपाली, निरहुआ ने इस सेक्सी एक्ट्रेस से चिपककर पीछे से...

सर्दी में भी छूट गए फैंस के पसीने, काजल ने इस एक्टर के साथ दिए बेहद सेक्सी सीन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -