रानी चटर्जी का सुन्दर अवतार बना देगा पागल, यहां देखे वीडियो
रानी चटर्जी का सुन्दर अवतार बना देगा पागल, यहां देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी कलाकार रानी चटर्जी हमेशा ही अपने हॉटनेस से फैंस को सराबोर करती रहती है. उनकी सेक्सी फोटो वीडियो इंटरनेट का पारा तो बढ़ाती ही है साथ ही फैंस की राते रंगीन और शाम हसीन भी करती है. भोजपुरी गाने में रानी के जबरदस्त सेक्सी ठुमके देख पूरा आरा डिस्ट्रिक हिल जाया करता है. अपने हॉटनेस को लेकर तहलका मचाने वाली रानी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपने भरपूर हॉट अंदाज के साथ कहर ढा रही है. 

भोजपुरी फिमेल सिंगर आन्तरा सिंह का ये गाना यूट्यूब पर हुआ सुपर हिट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का भोजपुरी सॉन्ग मौका के लाभ ला पाजा में दाब ला इन दिनों फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि ये गाना काफी पुराना है लेकिन लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और यूट्यूब पर यह बार बार देखा जा रहा है. इस गाने में रानी और खेसारी लाल के बीच जबरदस्त रोमांस देख फैंस के दिलों की धड़कने भी तेज हो रही है.

सुभाश्री गांगुली ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये खूबसूरत वीडियो

अगर आपको नही पता तो बता दे कि रानी को कई भोजपुरी गाने में जबरदस्त डांस और रोमांस का तड़का लगाते हुए देखा गया है. रानी चटर्जी के भोजपुरी हिट गानों में तोहसे मिलके लागे जनत्त, बस में नईखे जवानी, जब से नेहिया के तोहरे, छिहतरों लेमचूस चुसले, तू लगाती है जब लिपिस्टिक, मोरे राजा जी, रिमझिम बरसेला सावन,  पातर पातर पियवा ,ससुरा में पूछी ना भतार मोटाई पर  और टाइट होता जोबना जैसे गाने काफी पसंद किए जाते हैं.

अभिनेत्री रिया सेन इन तस्वीरों में नजर आ रही हैं दिलकश

एक्ट्रेस ऐन्द्रिता रे ने फैंस के साथ साझा किया ये खास वीडियो

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री सयंतिका ने शेयर की ये खास फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -