शाहरुख़ की अगली फिल्म में दिखेंगी रानी और काजोल
शाहरुख़ की अगली फिल्म में दिखेंगी रानी और काजोल
Share:

शाहरुख खान और आनंद एल राय की फिल्म 'ज़ीरो' रिलीज़ से पहले ही काफी सुर्खियों में छाई हुई है. इस फिल्म के मुख्य किरदार में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नज़र आएंगे. आपकी जानकारी में एक जानकारी और जोड़ लीजिए, वह ये कि फिल्म में कई बॉलीवुड सुपरस्टार्स कैमियो करते दिखेंगे. इन स्टार्स में रानी मुखर्जी और काजोल का नाम शामिल है. रानी से जब इस कैमियो के बारे में पूछा गया तब उन्होंने बताया कि, "ऐसा लग था जैसे फिर से कुछ कुछ होता है के सेट पर पहुंच गए हों." वहीं काजोल की बात करें तो उन्होंने इस बारे में बहुत ही प्यारा सा जवाब दिया.

शाहरुख की बेहद खास और दिल के करीबी दोस्त काजोल ने कहा, "हमने आधे घंटे की शूटिंग की, लेकिन जितना भी समय हमने साथ गुज़ारा वह बेहद शानदार और यादगार रहा. शाहरुख खान के साथ काम करना हमेशा से अच्छा ही रहा है. वह बेहतरीन एक्टर हैं और हर फिल्म में उन्होंने अपना 300 प्रतिशत दिया है. उनके साथ मैं हमेशा कंफर्टेबल रहती हूँ, इसिलए एक्टिंग का मज़ा दोगुना साथ ही और मजेदार हो जाता है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि जिस तरह शाहरुख़ काजोल के साथ कम्फर्टेबल होकर शूटिंग करते दिखाई देते हैं उसी प्रकार, दर्शको को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद आती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

बच्ची से रेप पर बोलीं माहिरा खान

सुहाना की स्किल हुई वायरल, दिखा घरेलु अंदाज़

'सॉरी और थैंक यू' बहुत महत्वपूर्ण हैं- शाहरुख़ खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -