आलिया भट्ट पर रंगोली चंदेल ने लगाया अवॉर्ड फिक्सिंग का आरोप

आलिया भट्ट पर रंगोली चंदेल ने लगाया अवॉर्ड फिक्सिंग का आरोप

बॉलीवुड में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल आए दिन कोई ना कोई ऐसी बात कर जाती हैं कि वह सुर्ख़ियों में आ जाती है. ऐसे में वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखती हैं और इसी के साथ अपनी हर बात को वह बोलने में हिचकिचाती नहीं है. ऐसे में हाल ही में हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसके बाद रंगोली के निशाने पर अभिनेत्री आलिया भट्ट आ चुकीं हैं.

 

अब रंगोली ने आलिया को खरी खोटी सुना दी है. उन्होंने स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान आलिया की नियत पर कई बड़े सवाल उठाए है. जी दरअसल आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में आलिया बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड हाथ में लेकर जाती दिख रही हैं. वहीं आलिया ने इस ट्रॉफी को इवेंट के शुरु होने से पहली ही अपने हाँथ में ले रखा था और उनके साथ कोई आदमी खड़ा था जो कि ये कंफर्म करा रहा था कि आप लोग इस खबर को एक घंटे बाद दिखाओगे ना.

यह देखने के बाद रंगोली चंदेल ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा कि.. "चलो इतनी सच्चाई तो है जो तुम चुपचाप ये काम कर रही हो, सबके सामने नहीं, अच्छा लगा कुछ तो बचा है अंदर अभी भी जो रोक रहा हैं" वहीं रंगोली के इस ट्वीट के बाद आलिया भट्ट की तरफ से अब तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है और इस वीडियो को जिस अकाउंट से डाला गया उसमे अवॉर्ड फिक्सिंग का आरोप लगाया जा रहा है, लेकिन यह सही है या नहीं इसके बारे में कुछ कहा नहीं गया है.

अनन्या पांडे की फिल्म हिट होते ही करण जौहर ने किया याद, दीपिका पादुकोण के साथ आएगी नजर

शाहरुख खान ने एक इवेंट में बताया उन्हें इस वजह से निर्देशक बनने से लगता हैं डर

कार्तिक आर्यन कर सकते हैं राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म,सूरज बड़जात्या के बेटे संग आएंगे नजर