शाहरुख खान ने एक इवेंट में बताया उन्हें इस वजह से निर्देशक बनने से लगता हैं डर
शाहरुख खान ने एक इवेंट में बताया उन्हें इस वजह से निर्देशक बनने से लगता हैं डर
Share:

काफी वक्त से फिल्मों से दूर रहे अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अमेरिका में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक बिग बजट फिल्म साइन की है जो कॉमिक, एक्शन, थ्रिलर तीनों का मजा देगी। इसका निर्देशन राज निदीमोरू और कृष्णा डीके करेंगे। यह फिल्म अगले वर्ष फ्लोर पर आ जाएगी। लंबे वक्त से फ्लॉप फिल्म का सामना कर रहे शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी फिल्मी सफर और मीटू अभियान को लेकर बात की| काफी वक्त से वे फिल्मो से दूर रहे अब नए प्रोजेक्ट के साथ नजर आ सकते हैं|

हाल ही में शाहरुख खान ने टॉकिंग मूवीज नाम के एक शो में अपना इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी सफर के बारे में बात करते हुए कहा कि निर्देशक बनना अकेलेपन में बैठकर काम करने जैसा है। शाहरुख का मानना है कि वह अभिनेता बनकर वे काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, ‘फिल्म का निर्देशक एक भगवान होता हैं, वह एक फिल्म बनाता है, अभिनेताओं को बताता है कि कैसे अभिनय करना है, डायलॉग का चुनाव करता है, स्क्रिप्ट बनाता है, इसे बेचता है, थिएटरों में जाना, काले कमरों में उसकी 'एडिटिंग करना और जब फिल्म रिलीज होती है तो उसकी कामयाबी और नाकामयाबी के लिए आप ही जिम्मेदार होते हैं। मुझे लगता है कि निर्देशन के काम में बेहद अकेलापन है।’

शाहरुख खान ने आगे कहा कि, ‘मैं हमेशा चिंता करता हूं कि अगर मैं एक निर्देशक बन गया तो मैं अकेला पड़ा जाऊंगा और जीने के तरीके से बहुत सी चीजें हट जाएंगी। पहले से ही एक कलाकार होने के नाते मैं बहुत ज्यादा शांत और अकेला हूं। अभी मैं अकेला और खुश महसूस कर रहा हूं। अगर मैं एक निर्देशक बनूं तो मैं अकेला और दुखी हो सकता हूं।’ इसके अलावा शाहरुख खान ने मीटू अभियान पर भी बात की। 

उन्होंने कहा ये अभियान भले की पश्चिमी देशों से शुरू हुआ हो, लेकिन भारत समेत पूरी दुनिया की महिलाओं को अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाने का अवसाए दिया है। शाहरुख का मानना है कि मीटू अभियान से भविष्य में काफी बदलाव आने की उम्मीद है। ये लोगों को और जागरूक बनाएगा। लोग ये जान चुके हैं कि अगर कोई अनुचित व्यवहार करे तो इसे नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख सुकून के पल बिताने के लिए पत्नी गौरी खान के साथ यूएस में छुटि्टयां मनाने गए हैं। शाहरुख ने लॉस एंजेलेस से अपनी कुछ फोटोस  सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इस पोस्ट में उन्होंने अपने विला की कुछ तस्वीरें दिखाई हैं । तस्वीरें साझा करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार कैलिफोर्निया में सूरज निकल आया। ये पूल खेलने का वक्त हैं। मैं अपने लॉस एंजेलेस के विला में...' शाहरुख का ये घर लॉस एंजेलेस में है। पहली बार शाहरुख खान के इस आलीशान घर की तस्वीरें सामने आई हैं। गौरी खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जहां वो यूएस में घूमती-फिरती नजर आईं।

फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तूफान सेट से BTS तस्वीर,सेलेब्स ने किए कमैंट्स

दिल्ली अग्निकांड: बॉलीवुड के स्टार्स ने जताया शोक, अभिनेता ने साधा सरकार पर निशाना

ब्लैक प्रिंसेस गाउन में बहुत खूबसूरत नजर आईं अनन्या पांडे, शेयर की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -