बबिता से शादी नहीं करना चाहते थे रणधीर कपूर, बोले- 'टाइमपास कर रहा था'
बबिता से शादी नहीं करना चाहते थे रणधीर कपूर, बोले- 'टाइमपास कर रहा था'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान के मम्मी-पापा बबीता और रणधीर कपूर अपने वक़्त के स्टार रहे हैं। हालांकि करीना ने छोटी उम्र में ही दोनों का अलगाव देख लिया था। दरअसल जब करीना 7 वर्ष की थीं तभी रणधीर और बबीता अलग हो गए थे। बबीता ने अकेले ही अपनी दोनों बेटियों करीना और करिश्मा की परवरिश की है। दोनों बहनों ने हमेशा अपनी मां की प्रशंसा की है कि कैसे सिंगल मदर होकर उन्होंने उनकी हर ख्वाहिश को पूरा किया है। दोनों की शादी अधिक ना चलने का कारण ही यही है कि रणधीर बस टाइमपास कर रहे थे।

दरअसल, रणधीर ने स्वयं कहा था, 'जब मैं बबीता के साथ रिलेशनशिप में था तब मैं सीरियस नहीं था। मैं टाइमपास कर रहा था। मेरे पापा ने फिर मुझसे एक दिन पूछा कि शादी करने का इरादा है कि नहीं? मुझे तो प्रपोज करने का अवसर भी नहीं मिला था वो तो मेरे माता-पिता ने ही मेरी तरफ से कर दिया था।' अपने एक इंटरव्यू में रणधीर ने कहा था, 'शादी के बाद बबीता को लगा कि मैं अच्छा आदमी नहीं हूं। बहुत शराब पीता हूं और घर देरी से आता हूं जो उसे पसंद नहीं था। मुझे वहीं उसके हिसाब से नहीं रहना था और वह मुझे जैसा कि मैं हूं वैसा एक्सेप्ट नहीं कर रही थी। तो बस इसलिए हम अलग हो गए। हमारे 2 बच्चे थे और बबीता ने बहुत ही अच्छे से उनकी परवरिश की। उन्हें उनके करियर में सक्सेस होने में सहायता की। एक पिता होने के नाते मुझे और क्या चाहिए।'

बता दे कि 1969 में रणधीर कपूर अपने पिता राज कपूर के साथ फिल्म संगम के सेट पर गए। वहां बबीता भी पहले से मौजूद थीं। दोनों की मुलाकात हुई तथा रणधीर, बबीता को पहली नजर में ही पसंद करने लगे। दोनों की सेट पर मुलाकातें बढ़ती गई। 2 वर्ष के रिलेशनशिप के बाद बबीता ने रणधीर से बोला कि या तो अब वह उनसे शादी कर लें या फिर रिश्ता खत्म कर दें क्योंकि कपूर परिवार में प्रथा थी कि कपूर परिवार की बहू काम नहीं करती हैं फिल्मों में शादी के बाद। रणधीर ने फिर बबीता के बारे में माता-पिता को बताया तथा उन्होंने शर्त रखी कि बबीता को शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करना होगा। बबीता ने उनकी शर्त मानी और दोनों की शादी हो गई।

शबाना संग लिपलॉक पर मचे हंगामे के बाद आई धर्मेंद्र की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

7 दिनों में आलिया ने 2 बार रचाई शादी, करण जौहर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिश्ते से खुश नहीं है पिता चंकी पांडे! खुद कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -